1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. स्कोडा बढ़ा सकती है फेसलिफ़्टेड कोडिएक की कीमतें

स्कोडा बढ़ा सकती है फेसलिफ़्टेड कोडिएक की कीमतें

फिलहाल इस एसयूवी की कीमत 34.99 लाख रुपये से 37.49 लाख रुपये के बीच है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

नई कीमतें दूसरी लॉट की बुकिंग पर लागू होंगी। इसे तीन प्रकारों में पेश किया गया है: स्टाइल, स्पोर्टलाइन, और लॉरिन और क्लेमेंट प्रतीक्षा अवधि 5 महीने तक फैली हुई है।

पढ़ें :- न्यू मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास लॉन्च

जब स्कोडा ने हाल ही में फेसलिफ़्टेड कोडिएक को लॉन्च किया था, तो मांग ऐसी थी कि अगले चार महीनों के लिए प्रीमियम लक्ज़री एसयूवी 24 घंटों के भीतर बिक गई। अब, दूसरे बैच के लिए, स्कोडा ने संकेत दिया है कि एसयूवी महंगी हो सकती है।

हालांकि हमें अभी कीमतों में बढ़ोतरी के प्रभाव के बारे में पता नहीं है, हमारे सूत्रों का कहना है कि यह बढ़ोतरी 50,000 रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है, जो चुने गए वैरिएंट पर निर्भर करता है। जिन लोगों ने पहले बैच से एसयूवी बुक किया है, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि नई कीमतें दूसरे बैच (11 जनवरी, 2022 के बाद) से प्रभावी होंगी।

कोडिएक की कीमत वर्तमान में 34.99 लाख रुपये से 37.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच है, और इसे तीन ट्रिम्स में पेश किया जाता है स्टाइल, स्पोर्टलाइन, और लॉरिन और क्लेमेंट।

अपडेटेड कोडिएक में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, ट्राई-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 12-स्पीकर कैंटन साउंड सिस्टम और क्रूज कंट्रोल है।

पढ़ें :- टोयोटा हिल्क्स की डिलीवरी भारत में शुरू

नौ एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, ईबीडी के साथ एबीएस, 360 डिग्री कैमरा के साथ फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल डिसेंट कंट्रोल, ऑटो-होल्ड के साथ एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक सुरक्षा सुविधाओं को समेटे हुए है।

एक 190PS 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो सभी चार पहियों को चलाने वाले 7-स्पीड ड्यूल-क्लच स्वचालित के साथ जोड़ा गया है। यह डायनामिक चेसिस कंट्रोल के साथ भी आता है, जो आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार डैम्पर्स को समायोजित करने की अनुमति देता है।

कृपया याद रखें कि स्कोडा ने अभी तक दूसरे बैच के लिए आवंटित इकाइयों की संख्या की पुष्टि नहीं की है, और बुकिंग 50,000 रुपये के लिए खुली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...