1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. 28 जून के लॉन्च से पहले स्कोडा कुशाक इंफोटेनमेंट सिस्टम का प्रदर्शन

28 जून के लॉन्च से पहले स्कोडा कुशाक इंफोटेनमेंट सिस्टम का प्रदर्शन

Skoda Kushaq चेक ऑटोमेकर का पहला मेड-फॉर-इंडिया उत्पाद है और इसे 28 जून को लॉन्च किया जाएगा

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारतीय कार बाजार में लॉन्च से पहले, Skoda Kushaq के इंफोटेनमेंट सिस्टम को एक नए वीडियो में दिखाया गया है। कुशाक, अपने शीर्ष मॉडल में, 10 इंच के डिस्प्ले के साथ एक इंफोटेनमेंट सिस्टम प्राप्त करेगा और एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले संगत होगा।

पढ़ें :- ओला इलेक्ट्रिक घड़ी की सिर्फ दो दिन में 1,100 करोड़ रुपये की ऑनलाइन बुकिंग हुई
Jai Ho India App Panchang

स्कोडा कुशाक कंपनी अगली मॉडल होने वाली है जिसके लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। स्कोडा ने हाल ही ऑक्टाविया को बाजार में उतारा है और अब कंपनी कुशाक एसयूवी को उतारने वाली है, कंपनी ने इसका उत्पादन भी शुरू कर दिया है और इसे जल्द ही डीलरशिप में पहुंचाना शुरू किया जाएगा।

वीडियो से यह भी पता चलता है कि कुशाक को दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एक वायरलेस चार्जिंग पैड, एक 12 वी सॉकेट, एक वैलेट मोड और एक माई स्कोडा ऐप मिलेगा जिसमें कुशाक के लिए विशिष्ट विशेषताएं होंगी। स्कोडा ने वीडियो में ड्राइविंग विश्लेषण मॉड्यूल और इंफोटेनमेंट सिस्टम में प्रोफाइल बनाए रखने की क्षमता जैसी सुविधाओं के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिखाया है।

रिवर्स कैमरा से लैस मॉडलों में, इंफोटेनमेंट सिस्टम स्क्रीन रियर पार्किंग सेंसर के माध्यम से प्राप्त दूरी दिशानिर्देशों के साथ एक डिस्प्ले प्रदान करेगी। अंत में, परिवेश प्रकाश व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए इंफोटेनमेंट स्क्रीन का भी उपयोग किया जाएगा।

Skoda Kushaq चेक ऑटोमेकर का पहला मेड-फॉर-इंडिया उत्पाद है और इसे 28 जून को लॉन्च किया जाएगा और इसे तीन वेरिएंट, दो पेट्रोल इंजन और तीन गियरबॉक्स विकल्पों में पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- Yamaha Aerox 155 मैक्सी-स्कूटर भारत में 1.29 लाख रुपये में लॉन्च

स्कोडा कुशाक कंपनी को 28 जून को 11 बजे लॉन्च किया जाना है इसे MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है। कंपनी ने इसके निर्माण में 95 प्रतिशत लोकलाइजेशन प्राप्त कर लिया है और इसे कंपनी और भी बढ़ाने में लगी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...