मनमुताबिक दहेज न मिलने पर पत्नी को चाकू से गोदा

मेरठ। दहेज की खातिर पति इस तरह हैवान बन गया कि उसको अपनी पत्नी की चीखें सुनकर भी दया नहीं आई। नशे में धुत पति ने आधी रात को पत्नी से मार पीट करते वक्त उसपर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किया। चीख-पुकार सुन कर पड़ोसियों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया वहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनो ने दहेज के लिए मुकदमा दर्ज करा दिया है फिलहाल अभी आरोपी मौके से फरार है।




आपको बता दें कि महिला के शरीर पर 25 से भी ज्यादा वार किए गए हैं जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लोहियानगर के रहने वाले अफ़जल की बेटी मुस्कान का निकाह अभी आठ महीने पहले लिसाड़ी गेट के इत्तेफाकनगर निवासी अशरफ के बेटे अलीहसन से हुआ था। अशफर पेशे से मजदूरी करता है। परिजनो ने बताया कि अशफर शादी के कुछ दिन बाद से ही अतरिक्त दहेज की मांग करने लगा था। दहेज के लिए अशफर अपनी पत्नी मुस्कान को अक्सर मारा पीटा करता था। मुस्कान के परिवार वालों का ये भी कहना है अशफर अभी से तीन महीने पहले भी मुस्कान पर चाकू से वार कर चुका है।




मुस्कान के परिजनों ने पति अशरफ, उसके पिता अली हसन, मां मुनीफा और बहन शाहीन के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने अशरफ के पिता अली हसन को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।