1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. महिला कांग्रेस की अध्यक्ष के महंगाई के सवालों पर भड़की स्मृति ईरानी,जानें फिर क्या हुआ?

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष के महंगाई के सवालों पर भड़की स्मृति ईरानी,जानें फिर क्या हुआ?

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रविवार को आमना सामना गुवाहाटी जाते समय फ़्लाइट में हो गया। इस दौरान नेटा डिसूजा ने बढ़ी रसोई गैस की कीमतों व महंगाई पर स्मृति ईरानी से सवाल किया। इस दौरान वह कुछ भी बोलने से बचती रहीं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रविवार को आमना सामना गुवाहाटी जाते समय दिल्ली-गुवाहाटी  फ़्लाइट में हो गया। इस दौरान नेटा डिसूजा ने बढ़ी रसोई गैस की कीमतों व महंगाई पर स्मृति ईरानी से सवाल किया। इस दौरान वह कुछ भी बोलने से बचती रहीं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बता दें कि कांग्रेस की मनमोहन सरकार के दौरान स्मृति ईरानी महंगाई को लेकर काफी मुखर रहीं। इस दौरान उनकी गैस सिलेंडर के साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने स्मृति ईरानी से बढ़ते LPG सिलेण्डर पर जब तीखे सवाल किये तो मिस ईरानी ने दो चौंकाने वाली बातें कही। स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे अशिष्टता से बात कर रही हो। बिना आज्ञा के पूछ रही हो।

डिसूजा ने बाद में इस घटना के वीडियो को ट्वीट किया वीडियो में वह अपने सेल फोन से इस पूरे बातचीत को रिकॉर्ड करती हुई नजर आती हैं उन्होंने ट्वीट किया कि गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी जी से आमना-सामना हुआ जब मैंने उनसे एलपीजी की असहनीय तेजी से बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया। वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस नेता ईरानी से सवाल कर रही हैं। इस बीच ईरानी कहती हैं कि मेरा रास्ता रोक रही हैं। वहीं रसोई गैस की कमी को लेकर जब उन्होंने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि प्लीज झूठ मत बोलिए।

बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हाल के दिनों में देखने को मिली है। इसका असर खाद्य पदार्थों और जरूरत की अन्य वस्तुओं के दाम पर भी पड़ा है। अब लोगों को पहले से ज्यादा पैसे देकर सामान खरीदने पड़ रहे हैं। इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का एक सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ।

पढ़ें :- UP News: गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

जनता आप लोगों को माफ नहीं करने वाली है : आईपी सिंह

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि जब गैस सिलेंडर की कीमत 350 रु0 हुई थी तो मैडम स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर लेकर सड़क पर धरने पर बैठ गई थीं आज गैस की बढ़ती कीमतों पर सवाल पूछने पर भड़क जा रही हैं। अच्छे दिन।

आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि स्मृति ईरानी जी आज आप मुंह छुपाकर कर भागती हैं। फ्लाइट में एक हिम्मती बहन ने आसमान छूती कीमतों पर सवाल भर पूछ लिया तो अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगीं। एक केंद्रीय मंत्री द्वारा वीडियो बनाने का मतलब आप उन्हें डरा रही हैं क्यों कि आप पॉवरफुल हैं। जनता आप लोगों को माफ नहीं करने वाली है।

पढ़ें :- Murali Vijay Retirement: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने ​अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हुई है। हालांकि, पिछले चार दिनों से तेल के दाम में कोई वृद्धि दर्ज नहीं हुई है। दिल्ली में पेट्रोल 105.41 प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं डीज़ल 96.67 प्रति लीटर मिल रहा है। यह कीमतें चार दिन पहले की हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...