1. हिन्दी समाचार
  2. प्याज के बढ़ते दामों के सवाल को स्मृति ईरानी ने किया नजरअंदाज, बंद किया हेलिकॉप्टर का गेट

प्याज के बढ़ते दामों के सवाल को स्मृति ईरानी ने किया नजरअंदाज, बंद किया हेलिकॉप्टर का गेट

Smriti Irani Ignores The Question Of Rising Prices Of Onions Closes The Chopper Gate

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देशभर में प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही है। हर दिन इसको लेकर कहीं न कहीं प्रदर्शन हो रहा है। वहीं, कुछ दिनों पहले वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि मैं प्याज नहीं खाती हूं इसलिए उसके दामों से मुझे कोई मतलब नहीं है। वित्तमंत्री के इस बयान का जमकर विरोध हुआ था। वहीं, अब केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी भी प्याज के सवालों पर बचती दिखीं।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

झारखंड के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचीं स्मृति ईरानी से सवाल पूछा गया कि प्याज की बढ़ती कीमत पर झारखंड चुनाव में भाजपा को कितना फायदा या नुकसान होगा? यह सुनने के बाद वह उल्टे पांव चलते हुए हेलिकॉप्टर में जा बैठ गईं। इस पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और सवाल से बचने के लिए हेलिकॉप्टर का दरवाजा बंद कर लिया।

भाजपा की स्टार प्रचारक ईरानी ने उन्नाव की घटना पर भी चुप्पी साधी। वह झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं। बोकारो जिले के गोमिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने इशारों-इशारों में झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व विधायक और उनकी पत्नी और गोमिया की विधायक को चोर कहा। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने आजसू को भू माफिया भी कहा।

उन्होंने कहा कि लक्ष्मी के हाथों में केला, तीर धनुष नहीं ​बल्कि कमल होता है। उन्होंने गोमिया के पटवार हाई स्कूल के ग्राउंड में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और कहा कि लोग 12 तारीख को उन्हें वोट दें।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...