1. हिन्दी समाचार
  2. अमेठी में घर बनवाएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, हर वक्त रहेंगी जनता के करीब

अमेठी में घर बनवाएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, हर वक्त रहेंगी जनता के करीब

Smriti Irani Is Making His Permanent Residence In Amethi

By रवि तिवारी 
Updated Date

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अमेठी में शनिवार को जो घोषणा की, वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बीत डेढ़ दशक में नहीं कर पाए। स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि जल्द यहां उनका घर बनेगा, जिससे जनता के दुख-दर्द में आसानी से शामिल हो सकेंगी। इस मौके पर तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह ने कहा कि अगले चुनाव में वे यहां की वोटर भी होंगी।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि नामदार लोग यहां से सांसद चुने जाने के बाद पांच साल लापता रहते थे और अमेठी की जनता यहां से दिल्ली तक चिराग लेकर उन्हें खोजती थी।

स्मृति ईरानी ने कहा, ‘नामदार लोग यहां से सांसद चुन कर जाने के बाद पांच साल लापता रहते थे। अमेठी की जनता चिराग लेकर यहां से दिल्ली तक खोजती थी फिर भी नहीं मिलते थे।

उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता के फैसले की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी है। अमेठी की जनता ने नामदारों की विदाई कर विकास को चुना है। एक सामान्य परिवार के सदस्य को अमेठी ने मौका दिया है। मैं ‘पूरी ईमानदारी से सेवा करूंगी’।

अपने निर्वाचन क्षेत्र में घर बनाने का स्मृति इरानी का फैसला इस बात का स्पष्ट संकेत है कि वह आगामी वर्षों में अमेठी के साथ संबंध बरकरार रखने का इरादा रखती हैं। मंत्री ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए कई परियोजनाओं की घोषणा भी की।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...