1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी को रिसीव न करने पर तेलंगाना के सीएम पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, कहीं, ये बातें

पीएम मोदी को रिसीव न करने पर तेलंगाना के सीएम पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, कहीं, ये बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने शनिवार हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर रिसीव करने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नहीं पहुंचे। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केसीआर ने किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि एक संस्थान का अपमान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने शनिवार हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर रिसीव करने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrashekhar Rao) नहीं पहुंचे। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केसीआर ने किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि एक संस्थान का अपमान किया है।

पढ़ें :- सुब्रमण्यम स्वामी का PM मोदी पर तंज, पूछा-इस साल 15 अगस्त के भाषण में क्या वादा करने जा रहे हैं?

यही नहीं उन्होंने संविधान का मजाक उड़ाया है। बता दें कि, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में आयोजित की गयी है। इसमें शामिल होने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पहुंचे। लेकिन प्रोटोकॉल के मुताबिक मुख्यमंत्री को उन्हें रिसीव करने जाना चाहिए था, केसीआर ने ऐसा नहीं किया और सिर्फ अपने एक मंत्री को पीएम को रिसीव करने भेजा।

हालांकि, वो खुद राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को हैदराबाद एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे। इसके साथ ही उनके साथ कई मंत्री भी थे। इससे पहले स्मृति ईरानी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि, इन 8 वर्षों के कार्यकाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने विशेष उल्लेख किया जन धन योजना का, जिसके अंतर्गत 45 करोड़ हिंदुस्तानियों को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने आर्थिक रूप से सशक्त किया। साथ ही अध्यक्ष ने भाजपा की जोड़ने वाली राजनीति की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं को भी गिनाया।

 

पढ़ें :- CWG 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल भारतीय खिलाड़ियों के दल से PM MODI ने की मुलाकात, कहा-आपसे बात करके गौरवान्वित हूं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...