दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची स्मृति, कहा-‘पीएम मोदी ने दिया अमेठी को आशीर्वाद’

smriti irani amethi visit
स्मृति ईरानी

अमेठी: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में है। स्मृति ने आज अमेठी के गौरीगंज में निशुल्क अंत्योदय स्वास्थ्य शिविर उदघाटन कर कई और कार्यक्रम का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी इसी के साथ स्मृति आगामी चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जान फूका। गौरतलब है कि स्मृति के ईरानी के बाद राहुल गांधी भी अमेठी आयेंगे।

दो दिवसीय दौरे पर स्मृति आज अमेठी पहुंची:

मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर है स्मृति यहाँ करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया इसके अलावा आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से बात किया स्मृति के अमेठी दौरे और इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी नेता भी काफी उत्साहित हैं कार्यकर्ता और अमेठी के लोग स्मृति के इन दो दिवसीय दौरे को एक सौगात के रूप में देख रहे है.

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में राहुल गांधी बोले- 'पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन कांग्रेस सरकार में दौड़ेगी' }

कृषि विज्ञान केंद्र का किया भूमि पूजन:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र पहुँची स्मृति ने जगदीशपुर कठौरा में बनने वाले कृषि विज्ञान केंद्र का भूमि पूजन किया इसके बाद पीपरी बांध का उद्घाटन करेंगी। दो ब्लॉको में वाई-फाई की सुविधा का भी शिलान्यास करेंगी इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री कई और योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगी।

कार्यक्रम में पहुंची स्मृति इरानी ने योजना का शिलान्यास कर कहा, “सबके आशीर्वाद से कार्यालय का उद्घाटन किया।”

{ यह भी पढ़ें:- मंदसौर गैंगरेप पर बोले राहुल गांधी- 'जल्द सजा दिलाने के लिए देश एकजुट हो' }

स्मृति ने अपने सम्बोधन में कहा कि माननीय नरेंद्र भाई मोदी ने देश की संसद की चौखट लाँघने से पहले अपने आप को जब प्रधान सेवक घोषित किया तो अमेठी में जिला अस्पताल के निर्माण के लिये 36 करोड़ देकर एक आशीर्वाद अमेठी को दिया स्मृति ने कार्यक्रम के बाद उपस्थित लोगों से मुलाकत की और उनकी समस्याएं सुनी लोगों ने स्मृति को अपनी समस्याओं से सम्बन्धित ज्ञापन पत्र भी सौपे।

केंद्रीय मंत्री के दौरे से पूर्व अमेठी की डीएम शकुंतला गौतम और एसपी केके गहलौत ने समस्त कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए मातहतों को उचित दिशा-निर्देश दिए हैं। बता दें कि स्मृति के दौरे के तुरंत बाद 15 तारीख को राहुल अमेठी जायेंगे राहुल स्मृति की लोक्सबा जीतने के लिए किये जा रहे प्रयासों को विफल करने के उद्देश्य से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर होंगे।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- नोटबंदी के दौरान इस बैंक में हुआ सबसे बड़ा खेल, BJP अध्यक्ष अमित शाह हैं निदेशक }

अमेठी: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में है। स्मृति ने आज अमेठी के गौरीगंज में निशुल्क अंत्योदय स्वास्थ्य शिविर उदघाटन कर कई और कार्यक्रम का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी इसी के साथ स्मृति आगामी चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जान फूका। गौरतलब है कि स्मृति के ईरानी के बाद राहुल गांधी भी अमेठी आयेंगे। दो दिवसीय दौरे पर स्मृति आज अमेठी पहुंची: मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के दो दिवसीय दौरे…
Loading...