स्मृति का दीपिका पर तंज- जवानों के मारे जाने पर खुशी मनाने वालों के साथ वो खड़ी हैं तो ये उनका अधिकार है

Smriti's taunt on Deepika
स्मृति का दीपिका पर तंज- CRPF जवानों के मारे जाने पर खुशी मनाने वालों के साथ वो खड़ी हैं तो ये उनका अधिकार है

नई दिल्ली। जेएनयू हिंसा का विरोध कर रहे लेफ्ट समर्थक छात्रों से मिलने के बाद लगातार फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर लेफ्ट विरोधियों और भाजपा नेताओं का प्रहार जारी है। जहां मध्य प्रदेश के भाजपा नेता मोहन भार्गव ने कहा था कि हिरोईनो को मुंबई में नाचना चाहिए वो कैंपस में क्यों गयी थी वहीं अब स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पर हमला किया है, उन्होने कहा कि अगर वो सीआरपीएफ जवानो के मारे जाने पर खुशी जताने वालों के साथ वो खड़ी हैं तो ये उनका अधिकार है।

Smritis Taunt On Deepika She Stands With Those Who Rejoice At The Death Of Crpf Soldiers Then It Is Their Right :

स्मृति ईरानी ने कहा कि जो एक महिला से असमत होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में लात मारते हैं, तो ऐसा करना है उनका (दीपिका) का अधिकार हैं। आपको बता दें कि बीते रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के खिलाफ वाम छात्रों ने कैंपस में प्रदर्शन बुलाया था। इस प्रदर्शन में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्रा दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थीं। इस मौके पर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी कैंपस में मौजूद थे।

जहां एक तरफ लेफ्ट विरोधी और भाजपा के नेता दीपिका की आलोचना कर रहे हैं वहीं मोदी विरोधी दल दीपिका के समर्थन में उतर आये हैं। कांग्रेस की मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ सरकार ने दीपिका की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया है वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाने की बात कही है।

नई दिल्ली। जेएनयू हिंसा का विरोध कर रहे लेफ्ट समर्थक छात्रों से मिलने के बाद लगातार फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर लेफ्ट विरोधियों और भाजपा नेताओं का प्रहार जारी है। जहां मध्य प्रदेश के भाजपा नेता मोहन भार्गव ने कहा था कि हिरोईनो को मुंबई में नाचना चाहिए वो कैंपस में क्यों गयी थी वहीं अब स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पर हमला किया है, उन्होने कहा कि अगर वो सीआरपीएफ जवानो के मारे जाने पर खुशी जताने वालों के साथ वो खड़ी हैं तो ये उनका अधिकार है। स्मृति ईरानी ने कहा कि जो एक महिला से असमत होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में लात मारते हैं, तो ऐसा करना है उनका (दीपिका) का अधिकार हैं। आपको बता दें कि बीते रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के खिलाफ वाम छात्रों ने कैंपस में प्रदर्शन बुलाया था। इस प्रदर्शन में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्रा दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थीं। इस मौके पर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी कैंपस में मौजूद थे। जहां एक तरफ लेफ्ट विरोधी और भाजपा के नेता दीपिका की आलोचना कर रहे हैं वहीं मोदी विरोधी दल दीपिका के समर्थन में उतर आये हैं। कांग्रेस की मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ सरकार ने दीपिका की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया है वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाने की बात कही है।