अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार, जमानत अर्जी खारिज

अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार, जमानत अर्जी खारिज
अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार, जमानत अर्जी खारिज

लखनऊ। यूपी एसटीएफ़ ने पूर्व सपा विधायक राकेश सिंह को अवैध पिस्टल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राकेश सिंह को हथियारों के तस्करों से विदेशी पिस्टल खरीदने के मामले में गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में उनकी जमानत खारिज कर दी गई। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि विदेशों से तस्करी कर के लाए जा रहे हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं।

जेल जाने से पूर्व विधायक राकेश सिंह ने मीडिया से कहा कि उन्हें राजनीतिक द्वेष के चलते झूठा फंसाया गया है। मामले की निष्पक्ष जांच हो तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सपाई संघर्ष के लिए बने हैं। संघर्ष करते रहेंगे। किसी भी कीमत पर डिगेंगे नहीं। एसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली कि विदेशों से तस्करी करके अवैध हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र में रहने वाले ठाकुर राकेश सिंह के घर पर छापा मारा।

{ यह भी पढ़ें:- कुछ इस तरह अपनी सियासी जमीन सींचने में जुटी है समाजवादी पार्टी }

छापेमारी के दौरान एसटीएफ को एक ब्राजील निर्मित 9 एमएम की पिस्तौल और 16 कारतूस मिले हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार राकेश सिंह ने बताया कि उन्होंने यह पिस्तौल एक हथियार तस्कर से खरीदी थी। राकेश सिंह अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक रह चुके हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी पूर्व विधायक राकेश सिंह को आज कोर्ट में पेश कर दिया गया। उन्हें यहां से जेल ले जाने की पुलिस तैयारी कर रही है। इससे पहले दीनदयाल अस्पताल में उनका डॉक्टरी परीक्षण कराया गया।

{ यह भी पढ़ें:- औरैया : बदमाशों ने अपहरण के बाद सपा नेता को उतारा मौत के घाट }

लखनऊ। यूपी एसटीएफ़ ने पूर्व सपा विधायक राकेश सिंह को अवैध पिस्टल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राकेश सिंह को हथियारों के तस्करों से विदेशी पिस्टल खरीदने के मामले में गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में उनकी जमानत खारिज कर दी गई। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि विदेशों से तस्करी कर के लाए जा रहे हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं। जेल जाने से पूर्व विधायक राकेश सिंह ने मीडिया से…
Loading...