प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के प्रचार वाहन से शराब की तस्करी, गिरफ्तार

aliganh
प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के प्रचार वाहन से शराब की तस्करी, गिरफ्तार

अलीगढ़। अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में आज पुलिस टीम को उस समय सफलता हाथ लगी जब 60 पेटी शराब की ले जाते हुए एक आरोपी को उसने पकड़ लिया। यह शराब जिस गाड़ी में लाई जा रही थी वह गाड़ी प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के प्रचार के लिए थी और गाड़ी चारो ओर से प्रचार के लिए रंगी हुई थी। 

Smuggling Of Liquor From The Promotional Vehicle Of Pradhan Mantri Kaushal Vikas Yojana Arrested :

शातिर शराब तस्करों ने अब प्रधानमंत्री की योजनाओं के लगी गाड़ियों को भी नहीं छोड़ा और उससे शराब की तस्करी कर रहे हैं। यह शराब से भरी गाड़ी हिसार से आगरा के लिए जानी थी लेकिन बीच में पुलिस ने इस गाड़ी को पकड़ लिया। वैसे भी अलीगढ़ ने उपचुनाव होना है जिसके लिए पुलिस चेकिंग कर रही थी।

अलीगढ़। अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में आज पुलिस टीम को उस समय सफलता हाथ लगी जब 60 पेटी शराब की ले जाते हुए एक आरोपी को उसने पकड़ लिया। यह शराब जिस गाड़ी में लाई जा रही थी वह गाड़ी प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के प्रचार के लिए थी और गाड़ी चारो ओर से प्रचार के लिए रंगी हुई थी।  शातिर शराब तस्करों ने अब प्रधानमंत्री की योजनाओं के लगी गाड़ियों को भी नहीं छोड़ा और उससे शराब की तस्करी कर रहे हैं। यह शराब से भरी गाड़ी हिसार से आगरा के लिए जानी थी लेकिन बीच में पुलिस ने इस गाड़ी को पकड़ लिया। वैसे भी अलीगढ़ ने उपचुनाव होना है जिसके लिए पुलिस चेकिंग कर रही थी।