1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Health Update: Birthday से पहले Salman Khan को सांप ने डसा, बहनोई आयुष ने बताया हाल

Salman Health Update: Birthday से पहले Salman Khan को सांप ने डसा, बहनोई आयुष ने बताया हाल

बॉलीवुड भाई जान सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया। खबर सुनते ही सलमान खान Salman Khan) के फैंस में हड़कंप मच गया। लेकिन फैंस को बता दें, इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। एक खबर के अनुसार ये घटना 25 दिसंबर की रात सलमान खान Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस की है, जहां वह परिवार समेत नया साल मनाने गए थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड भाई जान सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया। खबर सुनते ही सलमान खान Salman Khan) के फैंस में हड़कंप मच गया। लेकिन फैंस को बता दें, इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। एक खबर के अनुसार ये घटना 25 दिसंबर की रात सलमान खान Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस की है, जहां वह परिवार समेत नया साल मनाने गए थे।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

ऐसा बताया जा रहा है सांप ज्यादा जहरीला नहीं था। हालांकि एहतियातन सलमान को तत्काल इलाज के लिए कमोथे एमजीएम हॉस्पिटल ले जाया गया था। आज सुबह करीब नौ बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उनकी हालत स्थिर है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

बताया जा रहा है कि सलमान खान नए साल का जश्न मनाने के लिए मुंबई से बाहर अपने फार्म हाउस पर गए थे। उनका फार्म हाउस पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ है, ऐसे में उनके फार्म हाउस में अकसर सांप व अजगर देखने को मिलते थे। इस मामले पर अभी तक सलमान खान के परिवार या उनकी टीम की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। खुद सलमान खान के बहनोई यानी आयुष शर्मा ने भी बताया था कि फार्म हाउस में अकसर जानवर देखने को मिलते थे।

आयुष शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, “फार्म हाउस में बकरी, घोड़ा और गाय सहित कई जानवर मौजूद हैं। हाल ही में फार्महाउस के हेल्थ क्लब में कोबरा भी देखने को मिला था। इसके अलावा फार्म हाउस के पास ही तेंदुआ देखा गया था।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...