बॉयफ्रैंड से यौन संबंध बनाते ही लड़की बन गई नागिन, आगे क्या हुआ खुद ही पढ़ लीजिए

लंदन: भारतीय जनमानस में इच्छाधारी नाग अथवा नागिन की अनगिनत कथाएं मौजूद हैं। किवदंतियों के अनुसार ये इच्छाधारी नाग अथवा नागिन कोई भी रूप धर सकते हैं। कहीं भी जा सकते हैं। हिन्दी फिल्मकारों ने समाज में व्याप्त सर्प सम्बंधी अंधविश्वास की धारणाओं का जमकर दोहन किया है। उन्होंने न सिर्फ इस विषय फिल्में बनाकर मोटा मुनाफा कमाया है, वरन समाज में अंधविश्वास की धारणा को और ज्यादा गहरा करने का काम भी किया है। जानकारों की माने तो ये सारी बातें कोरी बकवास हैं। इनका सत्य से कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल इच्छाधारी नागिन का एक मामला नाइजीरिया में देखने को मिला है।

नाइजीरिया के एकेट राज्य में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेके वहां के एक होटल में पहुंचा जहां उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। लेकिन उसके बाद जो हुआ वो यकीनन बहुत खौफनाक था। यौन संबंध के दौरान उस लड़की का शरीर अचानक एक बड़े सांप में बदलने लगा जिसे देख कर उस लड़के के होश फाख्ता हो गए। और वो अर्धनग्न अवस्था बचाओ बचाओ चिल्लाता हुआ रूम के बाहर भागने लगा। होटल के स्टाफ के लोग जैसे ही अंदर घुसे तो क्या देखते हैं कि एक लड़की जो आधी सांप है और आधी इंसान है, रूम के बैड पर रेंग रही है यह देखते ही उन्होने उस रूम को बंद कर दिया और तुरंत पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही वो लड़की वहां से गायब हो चुकी थी।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग छात्र का MMS बनाकर वसूले 30 लाख, ट्यूटर बहनों ने रची पूरी साजिश }

होटल के कर्मचारियों और उस लड़के के काफी समझाने के बावजूद भी पुलिस को उनकी इस बात पर ज़रा भी यकीन नहीं हुआ और उस लड़के को हिरासत में ले लिया। पुलिस को शक है कि लड़की की ह्त्या कर दी गई है। लड़के होटल वालों के साथ मिलकर यह कहानी रच डाली है। हालाँकि पुलिस को अभी तक इस शक को पुख़्ता करने वाला कोई सुराग़ नहीं मिला है। लड़की के परिवारवाले भी इस कहानी को कोरा झूठ बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि लड़के ने उनकी बेटी के साथ कुछ गलत कर दिया है। फिलहाल पुलिस लड़के से सख्ती से पूछताछ में लगी है।

पूछताछ में लड़के का कहना है कि मुझे तो अपनी आँखों पर विश्वास ही नहीं हुआ। मेरी जान मेरे आँखों के सामने अजगर जैसी दिखने लगी। उसका चेहरा चिपटा हो गया और पूरी काया बदरंग हो गई। ‘लेकिन एक सवाल जिसका अभी तक जवाब नहीं मिल पाया है कि आखिर वो लड़की गई कहां?

{ यह भी पढ़ें:- Video: सावन के महीने में नाग-नागिन का ये अद्भुत दृश्य }

Loading...