1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sneha Ullal Birthday Special: खतरनाक सांप पकड़ने का शौक रखतीं हैं स्नेहा, महज 18 साल की उम्र में रखा था फिल्मों में कदम

Sneha Ullal Birthday Special: खतरनाक सांप पकड़ने का शौक रखतीं हैं स्नेहा, महज 18 साल की उम्र में रखा था फिल्मों में कदम

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) का जन्म 18 दिसम्बर 1987 को मुंबई में हुआ था। फिलहाल स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) इन दिनो इंडस्ट्री से काफी दूर है।  हिंदी सिनेमा के 'सुल्तान' के साथ 'लकी' फिल्म में दिखाई देने वाली स्नेहा इन दिनों क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता। आइए उनके जन्मदिन के इस अवसर पर जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ अनजानी बातों के बारे में। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sneha Ullal Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) का जन्म 18 दिसम्बर 1987 को मुंबई में हुआ था। महज 17 साल की उम्र में स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) ने एक्टिंग के करियर में कदम रखा। फिलहाल स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) इन दिनो इंडस्ट्री से काफी दूर है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

हिंदी सिनेमा के ‘सुल्तान’ के साथ ‘लकी’ फिल्म में दिखाई देने वाली स्नेहा इन दिनों क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता। आइए उनके जन्मदिन के इस अवसर पर जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ अनजानी बातों के बारे में।

अजीबोगरीब शौक रखतीं हैं स्नेहा उलाल

आपको बता दे कि स्नेहा को एक अजीब शौक है। स्क्रीन पर भोलीभाली सी दिखाई देने वाली स्नेहा को सांप पकड़ने का शौक है। एक इंटरव्यू के चलते स्नेहा ने स्वयं कहा था कि वो शाकाहारी हैं तथा उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है। उनका कहना है कि मनुष्य को किसी भी जीव की हत्या नहीं करनी चाहिए।

मनुष्य जान लेने के लिए नहीं बना है। उन्होंने कभी सांप नहीं मारा बल्कि उन्हें सांप पकड़ने में काफी मजा आता है। उन्होंने वर्षा के दिनों में कई सांप पकड़े हैं। उन्हें सांप पकड़ने के कारण स्वयं पर गर्व है।  साथ ही स्नेहा ने बताया था कि वो कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं।

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

वो कुछ और ही बनना चाहती थी मगर छोटी आयु में ही उनके पास कई ऑफर आने आरम्भ हो गए। सलमान खान के साथ ‘लकी’ फिल्म करने के पश्चात् उनकी पढ़ाई बंद हो गई थी क्योंकि इसके लिए उन्हें बहुत वक़्त देना पड़ता है।

स्नेहा ने 2005 में लकी रिलीज होने के पश्चात् पढ़ाई पूरी करने की खातिर फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में स्टडी पूरी कर वो दोबारा फिल्म जगत में लौटी मगर कुछ विशेष कमाल नहीं कर सकीं। उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

पढ़ें :- Athiya Shetty and KL Rahul Wedding Photos: केएल राहुल की कुर्ता फाड़ हल्दी, एक्ट्रेस ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...