इस मशरूम की खुशबू से कामुक हो जाती है महिलाएं

hot-girl
शारीरिक रिलेशन में अक्सर एक शब्द की जरूर चर्चा होती है और वो है उत्तेजना। इसके लिए लोग कई दवाइयों का इस्तेमाल करते है। मशरूम की एक ऐसी प्रजाति है जिसे सूंघने के बाद महिलाये कामुक हो जाती हैं। मशरूम से कामुक हो जाती है महिलाएं: दरअसल 'हवाई आइलैंड' पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है। हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर ऊंगने वाला ये मशरूम पिछले करीब 15 सालों…

शारीरिक रिलेशन में अक्सर एक शब्द की जरूर चर्चा होती है और वो है उत्तेजना। इसके लिए लोग कई दवाइयों का इस्तेमाल करते है। मशरूम की एक ऐसी प्रजाति है जिसे सूंघने के बाद महिलाये कामुक हो जाती हैं।

मशरूम से कामुक हो जाती है महिलाएं:

{ यह भी पढ़ें:- क्या आपकी भी रात में बार बार खुलती है नींद? करें ये उपाय }

दरअसल ‘हवाई आइलैंड’ पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है। हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर ऊंगने वाला ये मशरूम पिछले करीब 15 सालों से कई वैज्ञानिकों के लिए सर का दर्द बना हुआ है।

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम:

{ यह भी पढ़ें:- जानें महिलाओं के होठों के लिए क्यों जरूरी है लाल रंग }

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च कर पाया की, इस मशरूम में कुछ ऐसी प्रॉपर्टी थी कि इसकी दुरगंध से महिलाएं कामुक हो जातीं है। जिसके बाद इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया।

देखने को मिला असर:

मशरूम सूंघने के कुछ ही देर बाद ही कुछ महिलाओं में कामुक बदलाव देखने को मिले। इन 16 महिलाओं में से 6 महिलाओं की सेक्शुअल फीलिंग बहुत बढ़ गईं। वहीं अन्य 10  महिलाओं की हार्ट-बीट तेज हो गई थी।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

Loading...