इसलिए सुन्दर लड़कियों के बॉयफ्रेंड होते हैं बदसूरत

BLASCK-MAN

So Beautiful Girls Have Boyfriends

अक्सर लड़कियां लड़कों से ज्यादा हैंडसम होती है। सड़क पर चलते हुए किसी खूबसूरत लड़की के साथ उसके ब्‍वॉयफ्रेंड या पति को देखकर आपने भी कभी ना कभी ये जरूर सोचा होगा कि इतनी खूबसूरत लड़कियों को एवरेज लुक वाले लड़के क्‍यों पसंद आ जाते हैं। खूबसूरत लड़कियों को एवरेज लुक वाले लड़के क्‍यों पसंद आ जाते हैं।

इसलिए होते है बदसूरत बॉयफ्रेंड:

रफ एंड टफ लड़के होते है पसंद: लड़कों के बारे में बात करें तो वो हमेशा अपने लिए खूबसूरत पार्टनर ही चुनते हैं लेकिन लड़कियां इसके उलट रफ एंड टफ लड़कों के साथ ही जीवन बिताना चाहती हैं। लड़कियों को स्‍वभाव में हंसमुख स्‍वभाव वाले लड़के पसंद होते हैं।

फ्रेंडली स्‍वभाव: लड़कियों को गोर और चॉकलेटी ब्‍वॉय ज्‍यादा पसंद नहीं आते हैं। उन्‍हें सिर्फ वो ही लड़के पसंद आते हैं जिनके पास लोगों का दिल जीतने का हुनर हो फिर चाहे वो दिखने में सांवले या काले ही क्‍यों ना हों।

मैच्‍योर लड़के: बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि लड़कियों को हमेशा खुद से उम्र में बड़े और मैच्‍योर लड़के पसंद आते हैं। वो चाहती हैं कि वो ऐसे लड़के साथ टाइम बिताएं जो उन्‍हें ढंग से समझता हो।

लाइफ में सक्‍सेसफुल: ये बात तो सभी जानते हैं कि लड़कियों को सफल, बोल्‍ड और तेज दिमाग वाले पुरुष ज्‍यादा पसंद आते हैं। भले ही उनकी सूरत कैसी भी हो, इस बात से उन्‍हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

अक्सर लड़कियां लड़कों से ज्यादा हैंडसम होती है। सड़क पर चलते हुए किसी खूबसूरत लड़की के साथ उसके ब्‍वॉयफ्रेंड या पति को देखकर आपने भी कभी ना कभी ये जरूर सोचा होगा कि इतनी खूबसूरत लड़कियों को एवरेज लुक वाले लड़के क्‍यों पसंद आ जाते हैं। खूबसूरत लड़कियों को एवरेज लुक वाले लड़के क्‍यों पसंद आ जाते हैं। इसलिए होते है बदसूरत बॉयफ्रेंड: रफ एंड टफ लड़के होते है पसंद: लड़कों के बारे में बात करें तो वो हमेशा अपने…