1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तो इस वजह से Devoleena-Shahnawaz ने रचाई गुपचुप शादी, कहा- मुझे सफाई देने की कोई जरूरत नहीं…

तो इस वजह से Devoleena-Shahnawaz ने रचाई गुपचुप शादी, कहा- मुझे सफाई देने की कोई जरूरत नहीं…

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इस तरह की शादी के चलते ही देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) फिलहाल सुर्खियों मे छाई हुई हैं। लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। उनको लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Devoleena-Shahnawaz Marriage: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इस तरह की शादी के चलते ही देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) फिलहाल सुर्खियों मे छाई हुई हैं। लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। उनको लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें कि हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Shahnawaz Shaikh) से कोर्ट मैरिज कर ली है। ऐसे में कई लोग उन्हें धर्म का पाठ भी पढ़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि देवोलीना ने मुस्लिम से शादी कर सारी हदें पार कर ली हैं।

आपको बता दें, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि देवोलीना शायद शादी से पहली ही प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। अब इस पर खुद देवोलीना ने सारे राज खोले हैं और बताया है कि आखिर इस तरह गुपचुप शादी करने के पीछे क्या कारण है।

देवोलीना ने कहा- मुझे सफाई देने की कोई जरूरत नहीं

ईटाइम्स से बात करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- मुझे किसी बात भी बात के लिए किसी को सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है। आपके आसपास कुछ ऐसे लोग हमेशा मौजूद होते हैं जो आपकी जिंदगी में झांकते रहते हैं। कुछ लोग ये सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं इसीलिए मैंने अचानक से शादी कर ली है। मैं ये सब सुनकर हैरान हूं। उन्होंने आगे कहा- मुझे लोगों के लिए बुरा भी लगता है जो इस तरह के गंदे कमेंट्स करते हैं।

देवोलीना ने आगे बताया- मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और न ही मैंने गुपचुप तरीके से शादी की है। मुझे प्राइवेट तरीके से सिंपल शादी करनी थी तो मैंने की। मैं अपनी शादी में धर्म को बीच में नहीं रखना चाहती थी। हालांकि शादी की खबर के बाद से ही लोग मुझ बहुत परेशान कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुझे लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं जो कि बिल्कुल सही नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...