1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. …तो इस वजह से Rimi Sen कर लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला, जान कर दंग रह जाएंगे आप

…तो इस वजह से Rimi Sen कर लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला, जान कर दंग रह जाएंगे आप

रिमी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शरुआत की थी। रिमी ने बचपन में बंगाली फिल्म से फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद बतौर लीड एक्ट्रेस रिमी ने तेलुगू फिल्म से किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिमी सेन एक इंडियन एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने हिंदी, तेलुगू और बंगाली फिल्मों में काम किया है।  आपको बता दें कि रिमी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शरुआत की थी। रिमी ने बचपन में बंगाली फिल्म से फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद बतौर लीड एक्ट्रेस रिमी ने तेलुगू फिल्म से किया।

पढ़ें :- Lifetime Achievement Award से सम्मानित हुए Subhash Ghai

हालांकि एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली और पिछले कुछ समय से वह लाइमलाइट से दूर हैं। रिमी लास्ट फिल्म शागिर्द में नजर आई थीं. फिल्म में रिमी के साथ नाना पाटेकर, जाकिर हुसैन और अनुराग कश्यप लीड रोल में थे।

फिल्म भी की प्रोड्यूस

बुधिया सिंह ने बॉर्न टू रन फिल्म प्रोड्यूस की है। इस फिल्म के जरिए ही रिमी ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की। इससे पहले वह सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आई थीं। हालांकि एक्ट्रेस ज्यादा समय तक शो में नहीं रहीं। रिमी ने जल्द ही बॉलीवुड से अलविदा कह दिया। क्यों लिया फिल्म छोड़ने का फैसला रिया ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, एक्टिंग ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं हमेशा इसकी इज्जत करूंगी।

लोग आपको इवेंट्स में बुलाते हैं और रिब्बन कटिंग करते हैं, इसके लिए एक्टर्स को बहुत अच्छी पेमेंट भी मिलती है। मैं एक क्लासिकल डांसर हूं और एक्टिंग नेचुरली मेरे पास आई। मैं एक्टिंग एंजॉय करती हूं, लेकिन मैं इस फैक्ट को भी समझ गई थी कि एक्ट्रेस को फिल्मों में सिर्फ फर्निचर की तरह इस्तेमाल किया जाता है।


आज के समय आप देखेंगे कि मीनिंगफुल कंटेंट मिल रहा है, लेकिन मेरे समय में कुछ क्रिएटिव नहीं था। मैंने बॉलीवुड छोड़ दिया क्योंकि मैं फिल्मों में एक खूबसूरत फूलदान की तरह दिखती थी। ये सब बहुत ही बोरिंग था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...