1. हिन्दी समाचार
  2. गुंडई : भाजपा नेता ने गुर्गों संग डाक्टर को जमकर पीटा

गुंडई : भाजपा नेता ने गुर्गों संग डाक्टर को जमकर पीटा

So Called Bjp Leader Beat A Docter With His Freinds At Mathura

By आशीष यादव 
Updated Date

मथुरा। लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही भाजपा नेताओं की गुंडई फिर से शुरु हो गई। इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में देखने को मिली। दरअसल मथुरा में एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में बीजेपी के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों ने एक डॉक्टर को बंदूक की बट से कथित रूप से बुरी तरह से पीट दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस दौरान बीजेपी नेता ने हवाई फायरिंग भी की और धमकी देते हुए वहां से चला गया।

पढ़ें :- हरियाणा सरकार देगी सुशासन पुरस्कार

वहां मौजूद लोगों ने डॉक्टर को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे की हैं शनिवार को जब इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ा। जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आई। पुलिस ने पीड़ित डॉ. राहुल सारस्वत की तहरीर पर मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि हाईवे थाने के प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना ने बताया कि सारस्वत की जानकारी पर सात नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। इसके बाद शनिवार को मंडी समिति क्षेत्र से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जानकारी दी कि इन लोगों के पास से दो राइफल, एक बंदूक और एक एयरगन बरामद की गई है। पुलिस ने के मुताबिक आरोपितों के पास बरामद किए तीनों हथियार लाइसेंसी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...