तो क्या TRP के लिए बिग बॉस ने किया है सिद्धार्थ का एविक्शन ?

Siddharth
तो क्या TRP के लिए बिग बॉस ने किया है सिद्धार्थ का एविक्शन ?

मुम्बई। बिग बॉस सीजन 13 में सबसे पापुलर कंटेस्टेंटस में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शुरूवात से लिया जा रहा है। हालां​​कि उनकी इमेज पूरी तरह से एंग्रीमैन वाली बन गयी है। सिद्धार्थ शुक्ला जितना घर के अन्दर चर्चा मे बने रहते हैं उतनी ही उनकी चर्चा बाहर भी हो रही है। इस हफ्ते दिए गए BB ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क में सिद्धार्थ ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया। लेकिन इस बार उन्हे माहिरा शर्मा के साथ छीना झपटी भारी पड़ गयी। आज के एपीसोड को जो प्रोमो आया उसमें बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट कर सकते हैं।

So Has Bigg Boss Avowed Siddharth For Trp :

 

जो प्रोमो जारी किया गया है उसमें सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने टास्क के दौरान आक्रामक होकर होश गंवाने के लिए सजा दी है। इसका पूरा टेलीकास्ट हालांकि आज के एपीसोड में किया जायेगा लेकिन अभी से सो​शल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स ने बवाल मचा दिया है। अब ये तो आज का एपीसोड देख कर ही पता चलेगा है कि एविक्शन सच है या झूंठ।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जो खबरे फैल रही है, उनमें बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सिद्धार्थ को एक सीक्रेट रूम में रखा जायेगा और फिर कुछ दिनो बाद उन्हे घर के अन्दर भेजा जायेगा। फैन्स का कहना है ​कि ऐसा करके बिग बॉस शो की टीआरपी बढ़ाई जा रही है। बताया जा रहा है कि उसी सीक्रेट रूम में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को भी रखा जायेगा। अब देखने वाली बात है कि बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट करते हैं या फिर 2 हफ्ते के लिए नामिनेट करते हैं।

मुम्बई। बिग बॉस सीजन 13 में सबसे पापुलर कंटेस्टेंटस में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शुरूवात से लिया जा रहा है। हालां​​कि उनकी इमेज पूरी तरह से एंग्रीमैन वाली बन गयी है। सिद्धार्थ शुक्ला जितना घर के अन्दर चर्चा मे बने रहते हैं उतनी ही उनकी चर्चा बाहर भी हो रही है। इस हफ्ते दिए गए BB ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क में सिद्धार्थ ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया। लेकिन इस बार उन्हे माहिरा शर्मा के साथ छीना झपटी भारी पड़ गयी। आज के एपीसोड को जो प्रोमो आया उसमें बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट कर सकते हैं।   जो प्रोमो जारी किया गया है उसमें सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने टास्क के दौरान आक्रामक होकर होश गंवाने के लिए सजा दी है। इसका पूरा टेलीकास्ट हालांकि आज के एपीसोड में किया जायेगा लेकिन अभी से सो​शल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स ने बवाल मचा दिया है। अब ये तो आज का एपीसोड देख कर ही पता चलेगा है कि एविक्शन सच है या झूंठ। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जो खबरे फैल रही है, उनमें बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सिद्धार्थ को एक सीक्रेट रूम में रखा जायेगा और फिर कुछ दिनो बाद उन्हे घर के अन्दर भेजा जायेगा। फैन्स का कहना है ​कि ऐसा करके बिग बॉस शो की टीआरपी बढ़ाई जा रही है। बताया जा रहा है कि उसी सीक्रेट रूम में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को भी रखा जायेगा। अब देखने वाली बात है कि बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट करते हैं या फिर 2 हफ्ते के लिए नामिनेट करते हैं।