तो प्यार में कैसे कैसे होते है लड़कियों के इशारे, आप भी देख लें

GIRL6

स्त्री और पुरुष का तो दिल का रिश्ता है। सभी पुरूष महिलाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। सभी पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। लेकिन वे इस उधेडबुन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। लेकिन महिला आपको ऎसे बहुत से संकेत देती हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं।

गर्लफ्रेंड कितना प्यार करती है:

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

बालों में उंगली: यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। साथ ही आपसे अधिक जुडाव की इच्छा रखती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें।

बार-बार घडी देखना: यदि कोई लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- तो इसलिए लड़कियों के होंठ को देखते है लड़के ! }

आंखों में आंखें डालकर बात करना: यदि कोई लडकी आपसे बातों के दौरान आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करें तो इसका अर्थ है कि वह आपसे प्यार करती है। यदि बातचीत के दौरान वह आपकी ओर देखे और फिर नजरें झुका लें तो समझ जाएं कि वह आपकी और आकर्षित है और आपसे भी इसी आकषर्ण की उम्मीद करती है।

कमर पर हाथ रखना: यदि वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है। यदि वह एक हाथ कमर पर रखकर खडी है तो इसका मतलब है कि वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है। अगर वह हाथ बांधकर खडी होती है तो इसका मतलब हो सकता है कि उसे आपमें दिलचस्पी ना हो।

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

स्त्री और पुरुष का तो दिल का रिश्ता है। सभी पुरूष महिलाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। सभी पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। लेकिन वे इस उधेडबुन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। लेकिन महिला आपको ऎसे बहुत से संकेत देती हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं। गर्लफ्रेंड कितना प्यार करती है: बालों में उंगली: यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो…
Loading...