तो ये काम कराना चाहती है कैटरीना कैफ, सलमान खान से

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के साथ लंबे समय तक नंबर वन की पो​जीशन पर टिकी रहने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने सलमान खान को अपनी लाइफ का सबसे अच्छा पार्ट बताया हैं। जैसा कि सभी जानते है कि बॉलीवुड में कैटरीना कैफ की कामयाबी के पीछे सबसे बड़ा हाथ सलमान खान का रहा हैं। सलमान ने ही पहली फिल्म में फ्लॉप रहीं कैटरीना को रीलांच किया था। जिसके बाद कैटरीना ने बॉलीवुड में अपनी जो पहचान बनाई वह किसी से छुपी नहीं है।

फिलहाल कैटरीना अपने करियर में बुरे दौर से गुजर रहीं हैं। एक ओर उनकी निजी जिन्दगी की समस्याएं हैं तो दूसरी ओर पेशे की समस्या। उनकी हालिया रिलीज जग्गा जासूस बुरी तरह से फ्लाप रही तो दूसरी ओर लंबे समय से उनके पास कोई प्रोजेक्ट भी नहीं था। इस बीच सलमान खान एकबार फिर कैटरीना पर मेहरबान हुए और फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए उनको रिकमेंड किया। सुनने में ये भी आ रहा है कि फिल्म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ में भी सलमान और कैटरीना कैटरीना एक साथ नज़र आएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- 'केदारनाथ' में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी }


कैटरीना अपने करियर को कामयाबी की ऊंचाई तक पहुंचाने का श्रेय सलमान खान को ही देती है। अब वो चाहती है कि जिस तरह सलमान ने बॉलीवुड में उन्हें एक मुकाम तक पहुंचाने में मदद की ठीक वैसे ही वह उनकी बहन इसाबेल को भी बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में मदद करें।

{ यह भी पढ़ें:- PHOTOS: ये हैं सनी लियोनी की हॉट ग्लैमरस भाभी करिश्मा नायडू }