तो अब पाकिस्तान में बंद हो जायेगा फेसबुक, ट्विटर और गूगल, इमरान को पत्र लिखकर दी धमकी

imran khan
तो अब पाकिस्तान में बंद हो जायेगा फेसबुक, ट्विटर और गूगल, इमरान को पत्र लिखकर दी धमकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लिए बुरी खबर है। सोशल मीडिया के दिग्गज प्लेटफॉर्म फेसबुक, ​ट्विटर और गूगल समेत कई कंपनियों ने पाकिस्तान के लिए मोर्चा खोल दिया है। इन कंपनियों ने अपनी सेवाएं बंद करने की धमकी दी है। ऐसे में एशिया इंटरनेट कोलिशन की तरफ से इमरान खान सरकार को चिट्ठी लिख कर रेग्युलेशन में बदलाव की अपील की गई है। ऐसा नहीं होने पर इन्होंने सेवा बंद करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट के द्वारा यह जानकारी शुक्रवार को मिली है।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लिखी चिठ्ठी में AIC की तरफ से कहा गया है कि वर्तमान रेग्युलेशन में इनके लिए सर्विस को जारी रख पाना काफी मुश्किल है। नए रेग्युलेशन के तहत इन कंपनियों को इस्लामाबाद में अपना ऑफिस खोलना होगा, पाकिस्तान में ही डेटा सेंटर भी बनाना होगा। इसके अलावा यूजर्स के डेटा को भी शेयर करने की बात कही गई है। AIC की तरफ से कहा गया कि वह यूजर्स के डेटा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं कर सकता है। यह उनकी प्राइवेसी और फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के खिलाफ होगा।

So Now Facebook Twitter And Google Will Be Closed In Pakistan Threatening To Write A Letter To Imran :

न्यूज इंटरनैशनल के मुताबिक, इन कंपनियों का कहना है कि उन्हें रेग्युलेशन को लेकर बहुत परेशानी नहीं है। पाकिस्तान में पहले से ही ऑनलाइन कंटेट के लिए कड़े रेग्युलेशन हैं, लेकिन अब तक इंडिविजुअल के फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन और प्राइवेसी से जुड़ी शिकायतों को लेकर सरकार की तरफ से उचित कदम नहीं उठाए गए हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लिए बुरी खबर है। सोशल मीडिया के दिग्गज प्लेटफॉर्म फेसबुक, ​ट्विटर और गूगल समेत कई कंपनियों ने पाकिस्तान के लिए मोर्चा खोल दिया है। इन कंपनियों ने अपनी सेवाएं बंद करने की धमकी दी है। ऐसे में एशिया इंटरनेट कोलिशन की तरफ से इमरान खान सरकार को चिट्ठी लिख कर रेग्युलेशन में बदलाव की अपील की गई है। ऐसा नहीं होने पर इन्होंने सेवा बंद करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट के द्वारा यह जानकारी शुक्रवार को मिली है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लिखी चिठ्ठी में AIC की तरफ से कहा गया है कि वर्तमान रेग्युलेशन में इनके लिए सर्विस को जारी रख पाना काफी मुश्किल है। नए रेग्युलेशन के तहत इन कंपनियों को इस्लामाबाद में अपना ऑफिस खोलना होगा, पाकिस्तान में ही डेटा सेंटर भी बनाना होगा। इसके अलावा यूजर्स के डेटा को भी शेयर करने की बात कही गई है। AIC की तरफ से कहा गया कि वह यूजर्स के डेटा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं कर सकता है। यह उनकी प्राइवेसी और फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के खिलाफ होगा। न्यूज इंटरनैशनल के मुताबिक, इन कंपनियों का कहना है कि उन्हें रेग्युलेशन को लेकर बहुत परेशानी नहीं है। पाकिस्तान में पहले से ही ऑनलाइन कंटेट के लिए कड़े रेग्युलेशन हैं, लेकिन अब तक इंडिविजुअल के फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन और प्राइवेसी से जुड़ी शिकायतों को लेकर सरकार की तरफ से उचित कदम नहीं उठाए गए हैं।