1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तो पंजाब कांग्रेस में कलह हुआ खत्म: सोनिया गांधी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले-जो आलाकमान कहेगा, वही करूंगा

तो पंजाब कांग्रेस में कलह हुआ खत्म: सोनिया गांधी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले-जो आलाकमान कहेगा, वही करूंगा

पंजबा कांग्रेस में चल रही कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनके आवास पर मुलाकात की। इस बैठक के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं यहां पार्टी के आंतरिक मुद्दों और पंजाब के विकास के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्षा से मिलने आया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजबा कांग्रेस में चल रही कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनके आवास पर मुलाकात की। इस बैठक के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं यहां पार्टी के आंतरिक मुद्दों और पंजाब के विकास के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्षा से मिलने आया था।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि जहां तक पंजाब का सवाल है तो वह जो भी निर्णय लेंगी हम उसके लिए तैयार हैं। हम आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, मैं सिद्धू पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, मैं यहां पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से आया था।

बता दें कि, कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच काफी दिनों से खींचतान चल रही है। इस विवाद को खत्म करने के लिए आलाकमान काफी दिनों से बैठकें कर रहा है।

 

पढ़ें :- मल्लिकार्जुन खड़गे बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, थोड़ी ही देर में भरेंगे फॉर्म 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...