इसलिए मर्द नहीं कर पाते अपनी पार्टनर को संतुष्ट

girl-life

So The Man Can Not Find His Partner Satisfied

हम हमेशा पैसा कमाने के पीछे भागते रहते है। इसके चक्कर में पर्सनल लाइफ कहीं खो सी जाती है। शादीशुदा जिंदगी में पति-पत्नी दोनों का खुश रहना बहुत जरूरी है लेकिन सारा दिन काम में व्यस्त रहने के कारण पार्टनर एक-दूसरे के साथ समय नहीं बीता पाते। इससे उनकी पार्सनल लाइफ भी बहुत प्रभावित होती है।

मर्द नहीं रख पाते अपनी पार्टनर को खुश:

पैसा कमाना: कुछ पुरुष पैसा कमाने की हौड में लगे रहते हैं, जिसके चलते अपने पार्टनर की तरफ ध्यान नही दे पाते। इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें आनी शुरू हो जाती हैं।

तनाव: इससे पति-पत्नी का आपसी रिश्ता भी खरीब होने लगता है। पार्टनर के साथ खुशी से जिंदगी बिताना चाहते हैं तो एक-दूसरे के लिए वक्त निकाले और पर्सनल लाइफ लाइफ एज्वाय करें।

खान-पान: लोग आजकल घर का खाना खाने की बजाय बाहर का खाना पसंद करते हैं और भाग दौड़ भरी जिंदगी में अपनी सेहत पर भी खास ख्याल नहीं दिया जाता। जिससे मर्दानगी से जुड़ी परेशानियां भी आनी शुरू हो जाती हैं।

हम हमेशा पैसा कमाने के पीछे भागते रहते है। इसके चक्कर में पर्सनल लाइफ कहीं खो सी जाती है। शादीशुदा जिंदगी में पति-पत्नी दोनों का खुश रहना बहुत जरूरी है लेकिन सारा दिन काम में व्यस्त रहने के कारण पार्टनर एक-दूसरे के साथ समय नहीं बीता पाते। इससे उनकी पार्सनल लाइफ भी बहुत प्रभावित होती है। मर्द नहीं रख पाते अपनी पार्टनर को खुश: पैसा कमाना: कुछ पुरुष पैसा कमाने की हौड में लगे रहते हैं, जिसके चलते अपने पार्टनर…