तो इस वजह से गोपी बहू ने ‘बिग बॉस’ को कहा ना

gopi-bahu

नई दिल्ली। कलर्स पर आने वाला विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 11 शुरू होने में अब बहुत ही कम दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में शो में भाग लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में आए दिन कोई न कोई नयी खबर सुनने को मिल रही हैं। इसी दौरान एक नयी खबर सामने आ रही है जिसमे यह सुनने को मिल रहा है कि टीवी सीरियल ‘साथ मिभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्या को भी इस शो के निर्माताओं ने ऑफर भेजा था। पर इन्होने शो का ऑफर लेने से साफ इंकार कर दिया।

So This Is The Reason Why Gopi Bahu Told Big Boss 11 No :

दरअसल, देवोलीना का कहना है कि वो हमेशा से सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी लेकिन वो बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले सकती। इसका कारण बताते हुये देवोलीना ने कहा कि वो हमेशा से डांस रिएलिटी शो या फिर खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना चाहती हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों देवोलीना हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होने बताया कि इस महीने उनकी मां का जन्मदिन है तो वो सारा समय अपनी मां को ही देना चाहती हैं।

देखे देवोलीना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली। कलर्स पर आने वाला विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 11 शुरू होने में अब बहुत ही कम दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में शो में भाग लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में आए दिन कोई न कोई नयी खबर सुनने को मिल रही हैं। इसी दौरान एक नयी खबर सामने आ रही है जिसमे यह सुनने को मिल रहा है कि टीवी सीरियल 'साथ मिभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्या को भी इस शो के निर्माताओं ने ऑफर भेजा था। पर इन्होने शो का ऑफर लेने से साफ इंकार कर दिया।दरअसल, देवोलीना का कहना है कि वो हमेशा से सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी लेकिन वो बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले सकती। इसका कारण बताते हुये देवोलीना ने कहा कि वो हमेशा से डांस रिएलिटी शो या फिर खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना चाहती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों देवोलीना हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होने बताया कि इस महीने उनकी मां का जन्मदिन है तो वो सारा समय अपनी मां को ही देना चाहती हैं। देखे देवोलीना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें