तो क्या महिलाओं को रात में “ब्रा” पहनकर सोना चाहिए या नही!!

womn
महिलाएं अपने स्वास्थ्य को लेकर बड़ी परेशान रहती है। महिलाओं के बीच प्राइवेट गॉसिप में अक्सर ऐसी बातें होती है कि रात को सोते समय ब्रा पहननी चाहिए है या नहीं। कई महिलाएं रात को सोते समय ब्रा उतार देती है जबकि कई महिलाएं ब्रा पहनकर सोने में कम्फर्टेबल फील करती है। तो क्या महिलाओं को ब्रा पहनकर सोना चाहिए या नही। रात में "ब्रा" पहनकर सोना चाहिए या नही: एक्सपर्ट्स की मानें तो रात में ब्रा पहन कर सोएं…

महिलाएं अपने स्वास्थ्य को लेकर बड़ी परेशान रहती है। महिलाओं के बीच प्राइवेट गॉसिप में अक्सर ऐसी बातें होती है कि रात को सोते समय ब्रा पहननी चाहिए है या नहीं। कई महिलाएं रात को सोते समय ब्रा उतार देती है जबकि कई महिलाएं ब्रा पहनकर सोने में कम्फर्टेबल फील करती है। तो क्या महिलाओं को ब्रा पहनकर सोना चाहिए या नही।

रात में “ब्रा” पहनकर सोना चाहिए या नही:
एक्सपर्ट्स की मानें तो रात में ब्रा पहन कर सोएं या उतार कर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। रात में ब्रा पहनकर सोने का कोई नुकसान नहीं है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कितना कम्फर्टेबल महसूस करती है।

{ यह भी पढ़ें:- आपके आनंद के साथ पार्टनर की संतुष्टि भी है जरुरी }

टाइट ब्रा पहनकर सोना ब्रेस्ट कैंसर का कारण हो सकता है। विज्ञान के अनुसार, शरीर के किसी भी हिस्से में ल्यूम्पस बनता है। ऐसे में ध्यान रखें की रात को सोते समय ढीली या स्पोर्टस ब्रा पहनकर सोएं।

अगर आपकी ब्रेस्ट बडे़ साइज है, सही साइज पहनती है तो रात को ब्रा पहनकर सोना आपके लिए सही है। इससे ब्रेस्ट ढीले नहीं पड़ेंगे। लेकिन ब्रा लाइट वेट, सॉफ्ट कप होना चाहिए, इलास्टिक टाइट ब्रा नहीं पहने।

{ यह भी पढ़ें:- जानें क्यों शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित होते हैं लड़के }

Loading...