1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. …तो क्या आम आदमी पार्टी का दाम थामेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, इस बयान से लगने लगे कयास?

…तो क्या आम आदमी पार्टी का दाम थामेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, इस बयान से लगने लगे कयास?

विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस में सियासी खिंचतान बनी हुई है। इन सबके बीच पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्दू ने आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ की है। सिद्धू की तारीफ के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस में सियासी खिंचतान बनी हुई है। इन सबके बीच पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्दू ने आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ की है। सिद्धू की तारीफ के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं।

पढ़ें :- मंगल पांडेय की धरती बलिया से सपा ब्राह्मण सम्मेलन का करेगी आगाज, बनाई ये रणनीति

सिद्धू ने कहा कि मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना है। फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार हो या बिजली संकट का सामना। सिद्धू ने कहा कि आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

वहीं, सिद्धू के अब आम आदमी पार्टी को ज्वॉइन करने की अटकलें तेज हो गयीं हैं। हालांकि कुछ दिन पहले ही सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। सिद्धू ने ट्वीट किया कि प्रदेश को दिल्ली मॉडल की नहीं, बल्कि पंजाब मॉडल की जरूरत है।

नीति पर काम न करने वाली राजनीति महज नकारात्मक प्रचार है और लोकपक्षीय एजेंडे से वंचित नेता राजनीति सिर्फ बिजनेस के लिए करते हैं। इसलिए विकास बगैर राजनीति उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...