दिशा को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बोला वैश्या, दिया करारा जबाब

मुंबई। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कई बार भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है लेकिन अक्सर देखने को मिलता है कि अभिनेत्रियां इग्नोर कर देती है। लेकिन अब नया मामला दिशा पाटनी को लेकर आया है जिसका इस अभिनेत्री ने मुहतोड़ जबाब भी दिया है।



दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म फेयर अवॉर्ड में पहुंची थीं। जिसमें दिशा ने डिजाइनर निकोलस जिब्रान की बोल्ड ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। यह तस्वीर शायद एक यूजर को पसन्द नहीं आई और उसने दिशा के लिए भद्दे कमेंट लिखते हुए कहा, ‘तुम इस ड्रेस में वेश्या की तरह लग रही हो। हम जानते हैं कि तुमने ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराएं हैं लेकिन इसे दिखाने की क्या जरूरत है।’



इस कमेंट्स से दिशा बेहद नाराज हो गईं और दिशा ने इंस्टाग्राम पर यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, काफी समय से छेड़छाड़ और रेप की घटनाओं के बारे में सुनती आ रही हूं। हमारे देश में औरतों को देवियों की तरह पूजा जाता है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। किसी औरत को उसके कपड़ों के मुताबिक जज करना काफी आसान है लेकिन तुम्हारे जैसे लोग अपनी घटिया मेंटेलिटी को एक्सेप्ट नहीं कर सकते। तुम जैसे लोग खुद ऐसी जगह पर देखना बंद क्यों नहीं कर देते, जिसे ढंकने की सलाह देते हो।



दिशा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे लिखा, एक्सेप्ट करो कि हम किसी और की सोच के मुताबिक ‘इंडियन लड़की‘ नहीं बन सकते हैं। अपनी खीझ दूसरों पर उतारना बंद करो क्योंकि जब ऐसा तुम्हारी फैमिली के साथ होगा तो तुम्हें भी बुरा लगेगा। बंद करो ये पाखंड और अपने दिमाग को खुला रखो।

Loading...