1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Social Media Star Kili Paul पर अज्ञात व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, बाल बाल बचे पॉल

Social Media Star Kili Paul पर अज्ञात व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, बाल बाल बचे पॉल

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Social Media Star Kili Paul) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया। इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Social Media Star Kili Paul) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया। इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

किली पॉल अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके हैं। किली के टैलेंट से सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि पीएम मोदी भी काफी इंप्रेस हो चुके हैं. इसलिये मन की बात में उनका जिक्र भी किया था। किली पॉल अपनी पॉपुलैरिटी एंजॉय कर ही रहे थे कि उन पर चाकू से हमला कर दिया गया।

इंस्टाग्राम स्टोरी में घटना के बारे में बताते हुए किली लिखते हैं, मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठी से पीटा भी। एक और स्टोरी शेयर करते हुए किली लिखते हैं कि लोग मुझे नीचे गिराना चाहते हैं। पर भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है। मेरे लिये प्रार्थना करें। फिलहाल किली पॉल किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं। उम्मीद हैं कि उन्हें जो भी हल्की-फुल्की चोटें आईं हैं। वो उनसे जल्दी ही ठीक होकर फैंस के बीच वापस आयेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...