1. हिन्दी समाचार
  2. समाजसेवियों ने लखनऊ पुलिस के कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

समाजसेवियों ने लखनऊ पुलिस के कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

Social Workers Honored The Corona Warriors Of Lucknow Police

लखनऊ। कोरोना संकट में पुलिस के जवान, सफाई कर्मी और डॉक्टर कोरोना योद्धा बनकर अपनी जान जोखिम में डालकर लगातार लोगों की सेवा में जुटे हैं। ऐसे में अगर उन्हे सम्मान मिलता है तो इससे उनका हौशला और मजबूत होता है। यूपी की राजधानी के पीजीआई थाने में भी आज कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां समाजसेवियों ने पुलिस के जवानो का हौशला बढ़ाने के लिए उनका सम्मान किया साथ ही उन्हे सैनिटाईजर भी दिए।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

पीजीआई नर्सिंग अध्यक्ष व समाजसेविका सावित्री सिंह, पीजीआई व्यापार मण्डल के अध्यक्ष दुर्गेश सिंह दीपू ओर स्वास्थ्य वातावरण समिति के अध्यक्ष संजीव मिश्र ने इस दौरान पीजीआई कोतवाली के इंस्पेक्टर के के मिश्र, एसएसआई राजू सिंह समेत थाने के सभी पुलिसकर्मियों का माला पहनाकर स्वागत किया साथ ही उन्हे सैनिटाइजर और मास्क भी दिए।

समाजसेवियों ने कहा कि ये जवान देश में कोरोना महामारी चलते हुए अपनी जान को जोखिम मैं रख कर देश की सुरक्षा कर रहे हैं। सुरक्षाकर्मियों को कहीं ना कहीं सरकार की तरफ से अच्छी सुविधाएं मिलनी चाहिए। ये जवान अपना परिवार छोड़कर जनता की सुरक्षा के साथ साथ मदद भी कर रहे हैं साथ ही लोगों को जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं। इस मौके पर डॉक्टर एस के सिंह, उत्तर प्रदेश राजपूत करणी सेना के प्रदेश सदस्य प्रदीप सिंह बाबा, जिला लखनऊ महामंत्री कामता सिंह और नरेन्द्र द्विवेदी जैसे कई समाजसेवी मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...