मॉडल का खुलासा: बंदूक की नोक पर शूट किया न्यूड वीडियो, यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट्स

sofia-hayat

मुंबई। मॉडल सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आजकल सोफिया हयात अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ इजिप्ट में हनीमून मना रही हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों और न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के बाद सोफिया को यूजर्स ने ट्रोल भी किया। वहीं इस दौरान सोफिया ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोफिया का कहना है कि उनसे ये सब किसी अनजान व्‍यक्‍ति ने बंदूक की नोक पर कराया।


सोफिया का कहना है कि काइरो में एक शख्स ने हम दोनों को पकड़ लिया था। अंजान शख्स ने गन प्वाइंट पर सबके सामने रोमांस करने को कहा। वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद सोफिया ने यह पोस्‍ट किया है। मॉडल से नन बनीं सोफिया के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर फैंस गंदे कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सोफिया इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस ने पति को बताया धोखेबाज-चोर, घर से निकाला, एक साल में टूटी शादी }

Happy new year!!

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on


सोफिया ने पति के साथ किस करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। वे दोनों कभी समंदर किनारे किस करते दिखते हैं तो कभी बेडरूम में। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है।

{ यह भी पढ़ें:- 'सुल्तान की सजा' पर खुश हुई सोफिया, बोली- आपका कर्म ही आपको घेरता है }

{ यह भी पढ़ें:- क्या आपने देखी सोफिया हयात की Wedding Pics }

मुंबई। मॉडल सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आजकल सोफिया हयात अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ इजिप्ट में हनीमून मना रही हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों और न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के बाद सोफिया को यूजर्स ने ट्रोल भी किया। वहीं इस दौरान सोफिया ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोफिया का कहना है कि उनसे ये सब किसी अनजान व्‍यक्‍ति ने बंदूक की नोक पर कराया। Deep in no thought..I do not think..I am..all…
Loading...