सांप के खौफ में सिपाही बजाने लगा बीन, जाने पूरा वाक्या

Soldier playing bean
सांप के खौफ में सिपाही बजाने लगा बीन, जाने पूरा वाक्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हीमपुर दीपा थाने में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने में सांप घुस गया। पुलिस ने पहले सपेरे को बुलाया, काफी देर तक सपेरे ने मेहनत की तो सांप ने उसे डस लिया। किसी तरह चीरा व दवा लगाकर सपेरे की जान बचाई गयी, इसके बाद वहां मौजूद सिपाही ही बीन बजाने लगा। सपेरे और सिपाही की कड़ी मसक्कत के बाद आखिरकार सांप को पकड़ लिया गया।

Soldier Playing Bean In Fear Of Snake Know The Whole Matter :

जो पुलिस अक्सर बदमाशों से लोहा लेती नजर आती है वही पुलिस सांप के सामने बीन बजाने पर मजबूर दिखाई दी। हिमपुर दीपा थाना में जो सांप निकला था वो घोड़ा पछाड़ प्रजाति का सांप था। जैसे ही सांप घुसा तो पुलिस वालो ने उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन जब तक पुलिसकर्मी सांप को भगा पाते वो माल गोदाम के कमरे में घुस गया। इंस्पेक्टर ने तुरन्त सिपाही को भेजकर सपेरों को बुलाया. लेकिन काफी देर तक सांप काबू में नहीं आ रहा था।

रेस्क्यू के दौरान उसने एक सपेरे को भी डस लिया। इसी बीच थाने का सिपाही ही बीन बजाकर सांप को निकालाने का प्रयास करने लगा। इसके बाद दो घंटे तक रेस्क्यू चला और आखिरकार सांप का रेस्क्यू हो गया। जब सपेरों की टीम ने सांप को पकड़ लिया तब थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हीमपुर दीपा थाने में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने में सांप घुस गया। पुलिस ने पहले सपेरे को बुलाया, काफी देर तक सपेरे ने मेहनत की तो सांप ने उसे डस लिया। किसी तरह चीरा व दवा लगाकर सपेरे की जान बचाई गयी, इसके बाद वहां मौजूद सिपाही ही बीन बजाने लगा। सपेरे और सिपाही की कड़ी मसक्कत के बाद आखिरकार सांप को पकड़ लिया गया। जो पुलिस अक्सर बदमाशों से लोहा लेती नजर आती है वही पुलिस सांप के सामने बीन बजाने पर मजबूर दिखाई दी। हिमपुर दीपा थाना में जो सांप निकला था वो घोड़ा पछाड़ प्रजाति का सांप था। जैसे ही सांप घुसा तो पुलिस वालो ने उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन जब तक पुलिसकर्मी सांप को भगा पाते वो माल गोदाम के कमरे में घुस गया। इंस्पेक्टर ने तुरन्त सिपाही को भेजकर सपेरों को बुलाया. लेकिन काफी देर तक सांप काबू में नहीं आ रहा था। रेस्क्यू के दौरान उसने एक सपेरे को भी डस लिया। इसी बीच थाने का सिपाही ही बीन बजाकर सांप को निकालाने का प्रयास करने लगा। इसके बाद दो घंटे तक रेस्क्यू चला और आखिरकार सांप का रेस्क्यू हो गया। जब सपेरों की टीम ने सांप को पकड़ लिया तब थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।