1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत केस Live Update : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सोमैया ने मांगा गृहमंत्री देशमुख से इस्तीफा

सुशांत केस Live Update : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सोमैया ने मांगा गृहमंत्री देशमुख से इस्तीफा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आज सुबह सुशांत सिंह केस का सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लगातार फैंस और सेलिब्स के रिएक्शन देखे जा रहें हैं। लेकिन अब इस पर राजनीतिक रिएक्शन आने भी सुरू हो गाये हैं। आपको बता दें, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. किरीट सोमैया ने कहा सुशांत सिंह राजपूत मामले में सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद तत्काल गृहमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

मैया ने कहा कि इस मामले में पुलिस आयुक्त ने दो महीने तक मामला दर्ज नहीं किया था, इसलिए उन पर जिम्मेदारी तय की जानी चाहिए। डॉ. सोमैया ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण की जांच करने में मुंबई पुलिस पूरी तरह असफल साबित हुई है।

गृहमंत्री ने किया था मांग को अनसुना

इसी वजह से प्रदेश भाजपा के नेताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। इतना ही नहीं प्रदेश के कई नेताओं ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिलकर की थी लेकिन गृहमंत्री ने इस मांग को अनसुना कर दिया। सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय से यह साबित हो गया कि गृहमंत्री का निर्णय गलत था, इसलिए उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने सुशांत मामले में सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया है। मुनगंटीवार ने सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश का भी स्वागत किया है। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि इससे पहले सीबीआई कई इस तरह के मामलों की जांच कर चुकी है। भाजपा विधायक नीतेश राणे ने कहा कि इस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को भी इस्तीफा दे देना चाहिए। इसका कारण सुशांत सिंह राजपूत मामले में आदित्य ठाकरे का नाम दबी जुबान से लोग ले रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...