1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया : शिवपाल सिंह यादव

सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया : शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी पार्टी की टूट पर पहली दफा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने  बिना किसी का नाम लिये बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है । अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Some Intruders Break The Saifai Family Shivpal Singh Yadav

इटावा। समाजवादी पार्टी की टूट पर पहली दफा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने  बिना किसी का नाम लिये बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है । अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-मुरादाबाद के कोविड अस्पतालों में बढ़ेगी बेड और आईसीयू की संख्या

श्री यादव शनिवार को अपने निर्वाचन इलाके जसवंतनगर के बीएसटी इंटर कालेज बलरई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है। अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है।

प्रसपा के अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कुछ प्रत्याशी अलग तो कुछ को सपा व प्रसपा के संयुक्त रूप से मैदान में उतारा है। उन प्रत्याशियों को जिताने के लिए शिवपाल सिंह यादव क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। बलरई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि उनका परिवार पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में मिसाल के रूप में पहचान रखता है । कुछ समय से घुसपैठियों ने परिवार को तोड़ने का काम किया है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अपने समर्थकों से कहा। उन्होंने ऐसे लोगों को चुनाव में हराने की अपील भी की है। हालांकि घुसपैठियों का नाम नहीं बताया।

उन्होंने प्रसपा समर्थित क्षेत्र के तीनो जिला पंचायत सदस्यों को पंचायत चुनाव में जिताने की अपील की । उन्होने खुले आम कहा कि अपने बड़े भाई के बेटे अभिषेक यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष बन जाने पर इसी चुनाव के साथ परिवार की एकता की भी शुरुआत होगी। घुसपैठियों को भी परिवार तोड़ने पर सबक सिखाने का काम होगा। शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अभिषेक यादव को फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष बनने की ठानी है।

छोटे भतीजे अभिषेक को शिवपाल सिंह यादव अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर में जिला पंचायत सदस्य पद के प्रसपा समर्थित उम्मीदवार वार्ड संख्या एक से राधा देवी , दो से सीमा यादव तीन से विनोद कुमार बजंरगी यादव के समर्थन में आयोजित एक पंचायत सभा को संबोधित कर रहे थे । इसी दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वह चाहते हैं कि एक बार फिर से अभिषेक जिला पंचायत अध्यक्ष बनें ।

पढ़ें :- UP : कोरोना महामारी की चपेट में आए 13 माननीय गंवा चुके हैं अपनी जान, बीजेपी के विधायक सबसे ज्यादा

उन्होंने जसवंतनगर के तीनों जिला पंचायत सदस्यों को भारी मतों से जितने की अपील की है। उन्होंने कहा ये चुनाव घुसपैठियों के चुनौती बना हुआ है। ऐसे लोग ही परिवार में खाई बनाये हुए हैं। उन्होंने जनता के लिए कोई विकास नही किया 1 इस क्षेत्र में मुलायम सिंह यादव के बाद हमने विकास कार्य कराए हैं वो भी इस लिए यहां की जनता मुझे अपने दिलो में बसाए हुए हैं । हम भी उनके खातिर सब कुछ करने को तैयार है।

सीमा यादव, राधा देवी सहित बजरंगी यादव को जिता दे तो इसी चुनाव से परिवार के एकता की शुरुआत हो । वे यह नहीं चाहते है कि विरोधी पार्टी का कोई जिला पंचायत अध्यक्ष बने।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X