चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

chandryan mission

नई दिल्ली। भारत ने आज एक बार फिर चांद पर मिशन चंद्रयान-2 को श्रीहरिकोटा से सबसे शक्तिशाली रॉकेट GSLV Mark III-M1 लॉंच कर इतिहास रच दिया है। इस लॉन्चिंग के बाद से देश की जनता इस समय खुद पर बहुत फक्र महसूस कर रही है। देश की जनता में भी चंद्रयान 2 की लांचिंग को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इसका अंदाज़ा हम सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार पोस्ट को देखते हुए लगा सकते हैं।

Some Such Responses Given By People On The Launch Of Chandrayaan 2 Viral Mimes On Social Media :

साथ ही सोशल मीडिया पर इसरो को इस मिशन के लिए यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं, सोशल मीडिया चंद्रयान 2 के मीम भी वायरल हो रहे हैं। इस मीम के जरिए कहीं इसरो को शुभकामनाएं दी जा रहीं हैं तो कहीं नासा का मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसरो के चंद्रयान 2 मिशन को लेकर लोगों में कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएँ देखने को मिली हैं।

 

नई दिल्ली। भारत ने आज एक बार फिर चांद पर मिशन चंद्रयान-2 को श्रीहरिकोटा से सबसे शक्तिशाली रॉकेट GSLV Mark III-M1 लॉंच कर इतिहास रच दिया है। इस लॉन्चिंग के बाद से देश की जनता इस समय खुद पर बहुत फक्र महसूस कर रही है। देश की जनता में भी चंद्रयान 2 की लांचिंग को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इसका अंदाज़ा हम सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार पोस्ट को देखते हुए लगा सकते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर इसरो को इस मिशन के लिए यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं, सोशल मीडिया चंद्रयान 2 के मीम भी वायरल हो रहे हैं। इस मीम के जरिए कहीं इसरो को शुभकामनाएं दी जा रहीं हैं तो कहीं नासा का मजाक उड़ाया जा रहा है। इसरो के चंद्रयान 2 मिशन को लेकर लोगों में कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएँ देखने को मिली हैं।