1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुछ युवको ने मिल कर लखनऊ की सड़कों पर मचाया उत्पात, वीडियो वायरल

कुछ युवको ने मिल कर लखनऊ की सड़कों पर मचाया उत्पात, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊमें कारों में सवार होकर कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 5-6 कारों में सवार होकर इन युवकों ने लखनऊ की सड़कों पर हूटर बजाते हुए स्टंट किए।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊमें कारों में सवार होकर कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 5-6 कारों में सवार होकर इन युवकों ने लखनऊ की सड़कों पर हूटर बजाते हुए स्टंट किए।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

 बता दें कि यह वीडियो राजधानी लखनऊ के अहिमामऊ इलाके की है। जिसके बाद से वह सड़क पर वह जमकर हुड़दंगई कर रहे थे। जिसके बाद से आस- पास के लोगों ने वीडियो बना कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो कर दिया है। कारों पर पुलिस के मोनोग्राम और हूटर लगे होने का भी दावा किया गया है। कई घंटों तक सड़कों पर तेज रफ्तार कारों ने उत्पात मचाया।

दौड़ती कारों की खिड़कियों से बाहर निकले

वीडियो में दिख रहा है युवक कारों की खिड़कियों से बाहर निकले हुए हैं। हो-हल्ला और जोर-जोर से हूटर बजाए जा रहे है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने एक कार की नंबर के आधार पर पहचान की है। पुलिस ने बताया है कि यह कार कृष्णानगर के मानसनगर निवासी एक व्यक्ति की बताई जा रही है।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...