कुछ ऐसी थी श्रीदेवी-माधुरी और सरोज खान की जोड़ी, ये हैं जबरदस्त VIDEO

MADHURI

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन के बाद माधुरी को गहरा सदमा लगा है. माधुरी को ही है बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ग़मगीन है. ऐसा बताया जा रहा है सरोज खान कार्ड‍ियक अरेस्ट से हो गया था.

Something Like Sridevi Madhuri And Saroj Khan Pair :

तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है. सरोज खान ने अब तक बॉलीवुड को कई हिट नंबर्स दिए हैं.

माधुरी दीक्ष‍ित, ऐश्वर्या राय से लेकर श्रीदेवी और करीना कपूर तक सरोज खान के गाने में उम्दा परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. ये हैं सरोज खान के 5 ऑल टाइम हिट डांस नंबर्स.

माधुरी का एक दो तीन

तेजाब फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ 1989 में सुपरहिट साबित हुआ था. माधुरी दीक्ष‍ित पर फिल्माए इस गाने ने तहलका मचा दिया था.

श्रीदेवी का किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की

1990 में आई फ‍िल्म चालबाज में श्रीदेवी और सनी देओल पर फिल्माए गए गाने ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ भी हिट डांस नंबर्स में से एक है. इसके लिए 1990 में सरोज खान ने दूसरी बार अवॉर्ड जीता था.

हमको आजकल है इंतजार

फिल्म सैलाब के गाने ‘हमको आजकल है इंतजार’ में माधुरी दीक्ष‍ित का परफॉर्मेंस याद है ना. इस डांस नंबर के पीछे भी सरोज खान का हाथ है. इसके लिए उन्हें 1991 में तीसरी बार लगातार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

धक धक करने लगा

बेटा फिल्म के गाने ‘धक धक करने लगा’ का जादू आज भी बरकरार है. इस गाने में माधुरी दीक्ष‍ित और अन‍िल कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

चांदनी

चांदनी फिल्म में सरोज खान और श्रीदेवी ने कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया था. फिल्म के टाइटल ट्रैक में श्रीदेवी और ऋष‍ि कपूर दोनों सरोज खान के डांस मूव्स पर कदम से कदम मिलाते नजर आए.

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन के बाद माधुरी को गहरा सदमा लगा है. माधुरी को ही है बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ग़मगीन है. ऐसा बताया जा रहा है सरोज खान कार्ड‍ियक अरेस्ट से हो गया था. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है. सरोज खान ने अब तक बॉलीवुड को कई हिट नंबर्स दिए हैं. माधुरी दीक्ष‍ित, ऐश्वर्या राय से लेकर श्रीदेवी और करीना कपूर तक सरोज खान के गाने में उम्दा परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. ये हैं सरोज खान के 5 ऑल टाइम हिट डांस नंबर्स.

माधुरी का एक दो तीन

https://www.youtube.com/watch?v=dx57HiK1wUg तेजाब फिल्म का गाना 'एक दो तीन' 1989 में सुपरहिट साबित हुआ था. माधुरी दीक्ष‍ित पर फिल्माए इस गाने ने तहलका मचा दिया था.

श्रीदेवी का किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की

https://youtu.be/UUT26pYNijk 1990 में आई फ‍िल्म चालबाज में श्रीदेवी और सनी देओल पर फिल्माए गए गाने 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' भी हिट डांस नंबर्स में से एक है. इसके लिए 1990 में सरोज खान ने दूसरी बार अवॉर्ड जीता था.

हमको आजकल है इंतजार

https://youtu.be/VG4clqiE4DM फिल्म सैलाब के गाने 'हमको आजकल है इंतजार' में माधुरी दीक्ष‍ित का परफॉर्मेंस याद है ना. इस डांस नंबर के पीछे भी सरोज खान का हाथ है. इसके लिए उन्हें 1991 में तीसरी बार लगातार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

धक धक करने लगा

https://youtu.be/MFsjO1ZELXU बेटा फिल्म के गाने 'धक धक करने लगा' का जादू आज भी बरकरार है. इस गाने में माधुरी दीक्ष‍ित और अन‍िल कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

चांदनी

https://youtu.be/dRvvrAmcCJw चांदनी फिल्म में सरोज खान और श्रीदेवी ने कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया था. फिल्म के टाइटल ट्रैक में श्रीदेवी और ऋष‍ि कपूर दोनों सरोज खान के डांस मूव्स पर कदम से कदम मिलाते नजर आए.