1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुहागरात में Rahul Vaidya संग हुआ कुछ ऐसा, कहा- ज़िंदगी भर नहीं भूल सकता… देखें Inside Video

सुहागरात में Rahul Vaidya संग हुआ कुछ ऐसा, कहा- ज़िंदगी भर नहीं भूल सकता… देखें Inside Video

शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया। इतना ही नहीं, कई सेलेब्स इनके पार्टी फंक्शन में नजर आए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहन हैं जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बीते दिन फेमस टीवी स्टार दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य सात जन्मो के बंधन में बांध गए। इनकी शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुई है। साल फेरों से लेकर 7 जन्मो के वादों तक इनकी तसवीरों ने सबका ध्यान आकर्षित किया है।

पढ़ें :- VIDEO: आंखों में आंसू हाथ में अवॉर्ड लेकर बोले रणवीर, मां बाप भगवान और पत्नी लक्ष्मी है मेरी

आपको बता दें, दोनों ने शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया। इतना ही नहीं, कई सेलेब्स इनके पार्टी फंक्शन में नजर आए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहन हैं जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे।  इस वीडियो में आप देख सकतें हैं कि राहुल ने अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर चौकाने वाला वाक्या शेयर किया है।

इसे बताते हुए उन्होंने कहा वह कभी नहीं भूल पाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में राहुल ने बताया कि कैसे उनकी सुहागरात पर उनके रिश्तेदारों ने उन्हें पूरी रात परेशान किया। इस वीडियो में राहुल कहते हैं ‘मेरे दो कजिन हैं जिनके साथ मैं पार्टी कर रहा था। फिर मैंने उनसे कहा मेरे रूम में आ जाओ। रात को पता नहीं क्या हुआ ये और मेरे दूसरे मामा आ गए मेरे रूम में रात को तीन बजे और मेरी फर्स्ट नाइट हो रही है और मेरी बीवी मेरे से पूछती है कि हमारे रूम में और भी कोई है क्या?

फिर मैंने कहा हां है ये लीजेंड्री लोग हैं। फिर मैं सो गया।।। सुबह 8 बजे नितिन मनोहर जोशी मेरे रूम में घंटी मारते हैं और पूछते हैं सो रहा है क्या? मैंने बोला हां सो रहा हूं।।। जैकेट रह गया था जैकेट लेने आया हूं तो मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था, लेकिन मेरी नींद खराब करने के लिए शुक्रिया।’ उनकी यह सब बातें सुनकर दिशा खूब हंसती नजर आईं जो आप देख सकते हैं।

पढ़ें :- फिर बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद, फैन्स बोले- दीदी कपड़े डिलीवर करने हैं एड्रेस बताओ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...