1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

उन्होंने इंस्टाग्राम पर व्यंग्यात्मक चुटकी लेते हुए कहा कि ''इंस्टा एक कोविड फैन क्लब में शामिल है।'' आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात को काफी मजेदार अंदाज में बयां किया है। कंगना ने अपने शब्दों के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Something Like This Happened On Kanganas Instagram After The Twitter Account Was Suspended Furious

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के चलते कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। वह उनके बेबाक बयानों के चलते कई बार उनके सोशल अकॉउंट पर गाज गिरती है और वह बंद हो जाते हैं। अब बीते रविवार को अदाकारा ने आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम ने उनका पोस्ट को डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

उन्होंने इंस्टाग्राम पर व्यंग्यात्मक चुटकी लेते हुए कहा कि ”इंस्टा एक कोविड फैन क्लब में शामिल है।” आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात को काफी मजेदार अंदाज में बयां किया है। कंगना ने अपने शब्दों के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आप देख सकते हैं स्टोरी में अदाकारा ने लिखा है, ”इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को डिलीट कर दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ लोग आहत थे। मतलब के आतंकवादियों और कम्युनिस्टों के लिए सहानुभूति ट्वीटर पर व्यक्त करते है पर यहां भी एक फैन क्लब है।”

वैसे आप सभी को बता दें कि कंगना ने बीते शनिवार को फैंस को बताया था कि उन्होंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को आईसोलेट कर लिया है। वैसे इससे पहले कंगना उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनके कई विवादित ट्वीट करने के कारण उनका ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया था।

पढ़ें :- बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, Passport Case में Urgent Hearing से किया इंकार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X