1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दमाद कुंद्रा के अश्लील कांड के बाद सासू मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

दमाद कुंद्रा के अश्लील कांड के बाद सासू मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

अश्लील फिल्म बनाने और और अपलोड करने के मामले में उन्हे 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है वहीं 27 जुलाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं अब शिल्पा शेट्टी की मां मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने धोखाधड़ी का केस शिकायत दर्ज कराया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बिजनेस मैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म बनाने और और अपलोड करने के मामले में उन्हे 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है वहीं 27 जुलाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पढ़ें :- 15 सौ पन्नो की चार्जशीट अदालत में पेश होने के बाद Porn Movie Mastermind Raj Kundra ने लिया बड़ा स्टेप
Jai Ho India App Panchang

वहीं अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने धोखाधड़ी (Fraud) का केस शिकायत दर्ज कराया था। इतना ही नहीं उन्होने इस मामले में सुधाकर घारे नाम के एक आदमी के खिलाफ कर्जत इलाके में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर ये शिकायत दर्ज कराई गई है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने पुलिस को बताया कि 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर नाम के से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था।


वहीं ये भी बताया कि वह उस समय वो जमीन उसकी है ऐसा बताकर उस जमीन को फर्जी दस्तावेज (fake documents) के सहारे सूनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी। वहीं पुलिस इस केस कि पड़ताल कर रही है। और इस केस में सुधाकर ने कहा की वो एक पॉलिटिकल पार्टी (political party) के नेता का नजदीकी है और सुनंदा शेट्टी को उसने कोर्ट में जाने को कहा। वहीं कोर्ट ने इस केस के जांचपड़ताल के आदेश दिये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...