1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Oh Teri !! Mamata Banerjee बनी Kareena Kapoor की नौकरानी, फैंस ने पूछे ताबड़तोड़ सवाल… जाने पूरा मामला

Oh Teri !! Mamata Banerjee बनी Kareena Kapoor की नौकरानी, फैंस ने पूछे ताबड़तोड़ सवाल… जाने पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)के छोटे बेटे जेह के नाम मीडिया में आने के बाद से ही काफी विवादों चल रहा है जिसके बाद अब एक नया मामला सामने आया है जिसे सुनने और देखने के बाद आप भी तौबा कर लेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)के छोटे बेटे जेह के नाम मीडिया में आने के बाद से ही काफी विवादों चल रहा है जिसके बाद अब एक नया मामला सामने आया है जिसे सुनने और देखने के बाद आप भी तौबा कर लेंगे। दरअसल, करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  बीते दिनों ही मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) से लौटे हैं, और इस दौरान उनके साथ दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर (Taimur and Jahangir) भी गए थे।

पढ़ें :- ये कहां फंस गई Kareena Kapoor, पुलिस ने बरामद की एक्ट्रेस के नाम से रजिस्टर्ड Luxury Car

आपको बता दें, अब सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं तैमूर की नैनी (Taimur’s nanny) को करीना ने फिर से बुला लिया है। वहीं और अब वह जेह की देखभाल कर रही हैं। दरअसल, जब करीना औए सैफ लौटे तो तैमूर की नैनी (Taimur’s nanny) जेह को गोद लिए नजर आई जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल होने लगी।

इस वायरल तस्वीर (viral picture) के नैनी कि तस्वीर देख फैंस ने कुछ ऐसे सवाल करना शुरू कर दिया जिसका अंदाजा शायद आप भी बिना तस्वीर देखे नहीं लगा सकते। जी दरअसल, लोग एसआर लता नैनी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) कह रहे हैं।

फैंस कर रहे ताबड़तोड़ सवाल

एक यूजर ने लिखा है, ”ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के हाथों में जेह अली खान।” वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बनी करीना की नौकरानी’। इसी तरह के कई कमेंट्स हैं। वैसे करीना कपूर के बेटे जेह के बारे में बात करें तो उसका असली नाम जहांगीर अली खान है और इस बात का खुलासा करीना की प्रेग्नेंसी बुक में हुआ है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी।

 

 

पढ़ें :- Kareena Saif के छोटे नवाब का नाम आया सामने, क्या तैमूर की तरह नाम होगा विवादित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...