1. हिन्दी समाचार
  2. पोते को बचाने गए पिता को डंडे से पीट-पीटकर किया लहूलुहान, मौत

पोते को बचाने गए पिता को डंडे से पीट-पीटकर किया लहूलुहान, मौत

Son Killed His Father While Father Was Saving His Grandson

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में एक बेटे ने बुजुर्ग पिता को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा भाग निकला। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में आरोपित युवक अपने बेटे को बेरहमी से पीट रहा था। बुजुर्ग दादा से यह देखा न सका और बीच बचाव में आने पर बांस के डंडे से हमला बोल दिया। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपित बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला: प्रदेश में एस्मा हुआ लागू, सरकारी विभागों में छह महीने तक हड़ताल पर रहेगी रोक

दरअसल, मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र कोराना गांव का है। यहां मृतक बाबूलाल (70) अपने परिवार के साथ रहता था। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज के मुताबिक, बाबूलाल का इकलौता बेटा रामकिशुन (45) उर्फ कालिया शराब का लती है। मंगलवार शाम कालिया शराब के नशे में घर पहुंचा। घर पहुंचते ही शराब के नशे में वह अपने बेटे रामकरन को पीटने लगा। वहीं, बुजुर्ग बाबूलाल से यह देखा नही गया तो वह पोते को बचाने बीच में आ गया।

इतना ही नहीं, आग बबूला कालिया ने अपने बुजुर्ग पिता पर हमला कर दिया। उनके सिर पर बांस के डंडे से वार कर उन्हें लहूलुहान कर भाग निकला। आननफानन में बाबूलाल को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सीएचसी भेज दिया गया। सीएचसी में हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ट्रॉमा रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर थी इसके बावजूद घर वाले रात लगभग एक बजे बाबूलाल को घर ले आये। रात तकरीबन 3:30 बजे बाबूलाल ने दम तोड़ दिया।

बता दें, बुद्धवार सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला के मुताबिक, हत्यारोपित रामकिशुन उर्फ कालिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- The Very Greatest Free Photo Editor Online - The Best Free Photo Editing Program For Your Beginner

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...