बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडई, नगर निगम के कर्मचारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटा

akash
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडई, नगर निगम के कर्मचारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटा

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडई देखने को मिली। बीजेपी विधायक ने क्रिकेट के बल्ले से सरेराह नगर निगम के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। कर्मचारी इलाके में अपना काम कर रहे थे, जब आकाश उनसे उलझ पड़े। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आकाश को अपने व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष इसको लेकर बीजेपी पर हमलावार है।

Son Of Kailash Vijayvargiya Akash Thrashes Municipal Employees With A Cricket Bat :

वहीं बीजेपी विधायक ने कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ अभी यह शुरूआत है, आगे और भी कार्रवाई की जायेगी।
नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई। इस दौरान विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा।

बाद में विधायक भड़क गए और उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया। ​इस दौरान वहां पर भीड़ जुट गयी। क्रिकेट के बल्ले से बीजेपी विधायक ने नगर निगम के कर्मचारियों की जमकर पिटाई की। इस दौरान वहां मौजूद लोग और पुलिसकर्मी भी उन्हें रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन आकाश हाथ चलाते रहे। वहीं, इस घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम के कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे और अपना-अपना पक्ष रखा।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडई देखने को मिली। बीजेपी विधायक ने क्रिकेट के बल्ले से सरेराह नगर निगम के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। कर्मचारी इलाके में अपना काम कर रहे थे, जब आकाश उनसे उलझ पड़े। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आकाश को अपने व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष इसको लेकर बीजेपी पर हमलावार है। वहीं बीजेपी विधायक ने कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ अभी यह शुरूआत है, आगे और भी कार्रवाई की जायेगी। नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई। इस दौरान विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा। बाद में विधायक भड़क गए और उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया। ​इस दौरान वहां पर भीड़ जुट गयी। क्रिकेट के बल्ले से बीजेपी विधायक ने नगर निगम के कर्मचारियों की जमकर पिटाई की। इस दौरान वहां मौजूद लोग और पुलिसकर्मी भी उन्हें रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन आकाश हाथ चलाते रहे। वहीं, इस घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम के कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे और अपना-अपना पक्ष रखा।