पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के बेटे मारपीट के आरोप में गिरफ्तार

Son Of Up Ex Minister Is In The Police Coustedy

बलिया। यूपी के पूर्व मंत्री और बलिया (फेफना) विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीएसपी प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे (आनंद चौधरी) को मारपीट और बलवा करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में चुनावी गहमागहमी का माहौल बना हुआ था। जिसके बाद वर्चस्व को लेकर आनंद ने विपक्ष प्रत्याशी के साथ मारपीट किया था।




पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को यहां बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव में शुक्रवार की रात करीब 11 बजे सपा व बसपा के दो गुटों में झड़प हो गयी थी। इस मामले में फेफना विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार संग्राम यादव के बेटे मोहित ने बलिया शहर कोतवाली में बसपा उम्मीदवार एवं विधान परिषद सदस्य अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।



आनंद पर आरोप है कि उन्होने सपा प्रत्याशी संग्राम यादव के घर में घुसकर मारपीट तथा बलवा किया। इसके साथ ही अपशब्द बोलते हुए उन्होने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसकी जानकारी मोहित ने पुलिस को दी और आनंद के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया।  इसके बाद पुलिस ने आनंद को गिरफ्तार लिया है। बसपा नेता अंबिका चौधरी ने इसे सरकार के इशारे पर की गयी दमन की कार्रवाई करार देते हुए कहा है कि सपा उम्मीदवार ने बलिया जा रहे उनके बेटे को घर ले जाकर उसकी पिटाई की तथा चुनाव में विचलित करने के लिए झूठे आरोपों में मुकदमा लिखवा दिया।

बलिया। यूपी के पूर्व मंत्री और बलिया (फेफना) विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीएसपी प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे (आनंद चौधरी) को मारपीट और बलवा करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में चुनावी गहमागहमी का माहौल बना हुआ था। जिसके बाद वर्चस्व को लेकर आनंद ने विपक्ष प्रत्याशी के साथ मारपीट किया था। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को यहां बलिया जिले के फेफना थाना…