1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बेटे Ryan ने किया कुछ ऐसा कि मम्मी Madhuri Dixit को हुआ प्राउड, VIDEO शेयर कर बोली- हीरो कैप नहीं॥

बेटे Ryan ने किया कुछ ऐसा कि मम्मी Madhuri Dixit को हुआ प्राउड, VIDEO शेयर कर बोली- हीरो कैप नहीं॥

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के छोटे बेटे रेयान ने नेशनल कैंसर डे (national cancer day) के मौके पर अपने बालों को कैंसर के मरीजों को डोनेट किया है। प्राउड मॉम माधुरी दीक्षित (Proud Mom Madhuri Dixit) ने 7 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल (social media handle) पर बेटे रेयान का वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के छोटे बेटे रेयान ने नेशनल कैंसर डे (national cancer day) के मौके पर अपने बालों को कैंसर के मरीजों को डोनेट किया है। प्राउड मॉम माधुरी दीक्षित (Proud Mom Madhuri Dixit) ने 7 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल (social media handle) पर बेटे रेयान का वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

पढ़ें :- यूथ आइकॉन के रूप में उभरे समीर मार्क, संघर्ष के दिनों में दोस्तों से लेते थे कपड़े उधार

आपको बता दें, वीडियो में एक्ट्रेस के बेटे अपने लंबे बालों को कैंसर पेशेंट्स (Cancer Patients) को डोनेट करने के लिए कटवाते हुए नजर आ रहे हैं। बेटे का वीडियो शेयर करते हुए माधुरी (Madhuri Dixit) ने दिल को छू लेने वाला एक इमोशनल पोस्ट लिखा है  माधुरी (Madhuri Dixit) ने नोट में बताया कि कैंसर के लिए कीमोथेरेपी (chemotherapy) से गुजर रहे लोगों को देखकर उनके बेटे रेयान (son ryan) को बहुत दुख होता है। इसलिए उन्होंने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने के लिए कुर्बान कर दिए।

माधुरी ने बताया कि बालों की इतनी लंबी लेंथ बढ़ाने के लिए उनके बेटे को लगभग 2 साल का समय लगा था। माधुरी ने अपनी पोस्ट में लिखा- सभी हीरो कैप नहीं पहनते हैं, लेकिन मेरे हीरो ने पहना। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के मौके पर पर मैं कुछ स्पेशल शेयर करना चाहती हूं. कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रेयान का दिल टूट जाता है। वो जिस चीज से भी गुजरते हैं, उनके बाल झड़ जाते हैं।

मेरे बेटे ने अपने बालों को कैंसर सोसायटी को दान करने का फैसला किया। हम माता-पिता होने के नाते उनके इस फैसले से काफी खुश और थ्रिल्ड हैं।  गाइडलाइन्स के अनुसार, बालों की इतनी लेंथ बढ़ने में उन्हें लगभग 2 साल लग गए और यह फाइनल स्टेप था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...