1. हिन्दी समाचार
  2. रामायण से जुड़े प्रश्न पर लाइफलाइन का उपयोग कर सोनाक्षी बनी ट्रोलर्स का निशाना, दिया ये जवाब

रामायण से जुड़े प्रश्न पर लाइफलाइन का उपयोग कर सोनाक्षी बनी ट्रोलर्स का निशाना, दिया ये जवाब

Sonakshi Became The Target Of Trollers Using Lifeline On The Question Related To Ramayana Gave This Answer

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में हाल ही में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नज़र आई। इस शो में सोनाक्षी ने सबको उस समय चौंका दिया था जब उन्होंने रामायण से जुड़े प्रश्न पर लाइफलाइन का उपयोग किया। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथ बैठी प्रतियोगी से पूछा था, ‘रामायण में हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आते हैं?’ इस प्रश्न का उत्तर नहीं दे पाने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा का सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की फजीहत का शिकार होना पड़ रहा है।

पढ़ें :- भारत में गज़ब फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Honor V40 5G, जानिए कीमत

https://twitter.com/GuriOfficial/status/1175329483168944128

वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि, “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस की प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, आवर्त सारणी, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना। मुझे मीम्स पसंद हैं।
https://twitter.com/sonakshisinha/status/1175328973653282816

सोनाक्षी के इस जवाब के बाद उनकी ट्रोलिंग फिर से शुरू हो गई है. एक यूजर ने जवाब में लिखा, “तो फिर KBC में काये को जाने का था बहन?” एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, “शुक्र है कि इन्होंने ये नहीं लिखा कि संजीवनी बूटी जोमैटो ने डिलीवर की थी।” दूसरे यूजर ने बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि फिर तो जोमैटो और स्विगी के लिए 50-50 लाइफलाइन लेती पड़ती।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...