1. हिन्दी समाचार
  2. दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- चुप रहने का टाइम खत्म

दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- चुप रहने का टाइम खत्म

Sonakshi Sinha Came In Support Of Deepika Said Time To Keep Quiet Is Over

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में मंगलवार को प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जहां सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की कई हस्तियां उनका समर्थन कर रही हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्वीट करके दीपिका का समर्थन किया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा-

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण की तारीफ की है और लिखा है, आप किसी भी पार्टी को सपॉर्ट करते हों, ‘क्या आप हिंसा को सपॉर्ट करते हैं? क्या खून से सने स्टूडेंट्स और टीचर्स के विजुअल्स देखकर आप हिले नहीं? अब हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते। दीपिका का वहां जाना और बाकी लोगों का आवाज उठाना तारीफ के काबिल है। यह चुप रहने का वक्त नहीं है।’

बता दें कि रविवार शाम जेएनयू में मास्क लगाए कुछ गुंडों ने स्टूडेंट्स और टीचर्स पर अटैक किया और कैंपस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण मंगलवार को जेएनयू कैंपस पहुंचीं और घायल स्टूडेंट्स से मिलीं। दीपिका की यह विजिट कुछ लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने छपाक का विरोध किया। दीपिका की फिल्म छपाक जो कि ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स पर आधारित है, 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...