अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस

sonakshi-sinha-moradabad-froud
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस

मुरादाबाद। दबंग गर्ल फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद पुलिस की 3 सदस्य टीम उनके मुंबई आवास पर पूछताछ के लिए पहुंची। जहां सोनाक्षी सिन्हा तो नहीं मिली पर उनकी मां पूनम सिन्हा ने पुलिस से बात करते हुए बताया कि वह इन दिनों हैदराबाद फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हुई है और वापस लौटने पर पुलिस के हर सवाल का जवाब देंगी।

Sonakshi Sinha Dhokhadhdi In Moradabad :

दरअसल, 18 सितम्बर 2018 को दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का दिल्ली में स्टेज शो का एक इवेंट होना था। जिसमे इवेंट मैनेजर ने लाखों रुपए का खर्च किये थे परंतु दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने ऐन वक्त पर कार्यक्रम में आने से मना कर दिया था जिससे इवेंट मैनेजर का बहुत नुकसान हुआ था। इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा का आरोप है कि उनके द्वारा दिल्ली के श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में 30 सितंबर को इंडियन फैशन ब्यूटी अवॉर्ड्स इवेंट करवाया जाना था जिसके लिए उन्होंने टैलेंट फुयोलन कंपनी के जरिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आमंत्रित किया था।

सोनाक्षी सिन्हा द्वारा कार्यक्रम में आने की सहमति देने के बाद एक करार भी तय हुआ था। प्रमोद शर्मा के मुताबिक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले उनके द्वारा सोनाक्षी सिन्हा के अकाउंट में करार के मुताबिक पैसे भेजे गए और सोनाक्षी सिन्हा के लिए रुकने के लिए पांच सितारा होटल में ब्यबस्था कराई गई। परंतु सोनाक्षी सिन्हा तय समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे और इवेंट ऑर्गेनाइजर पैसे भी वापस नहीं किए जिसकी शिकायत इवेंट ऑर्गेनाइजर ने मुरादाबाद कटघर थाने मैं की थी जिसके बाद पुलिस जांच के लिए 3 सदस्य टीम मुंबई पहुंची है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

मुरादाबाद। दबंग गर्ल फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद पुलिस की 3 सदस्य टीम उनके मुंबई आवास पर पूछताछ के लिए पहुंची। जहां सोनाक्षी सिन्हा तो नहीं मिली पर उनकी मां पूनम सिन्हा ने पुलिस से बात करते हुए बताया कि वह इन दिनों हैदराबाद फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हुई है और वापस लौटने पर पुलिस के हर सवाल का जवाब देंगी। दरअसल, 18 सितम्बर 2018 को दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का दिल्ली में स्टेज शो का एक इवेंट होना था। जिसमे इवेंट मैनेजर ने लाखों रुपए का खर्च किये थे परंतु दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने ऐन वक्त पर कार्यक्रम में आने से मना कर दिया था जिससे इवेंट मैनेजर का बहुत नुकसान हुआ था। इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा का आरोप है कि उनके द्वारा दिल्ली के श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में 30 सितंबर को इंडियन फैशन ब्यूटी अवॉर्ड्स इवेंट करवाया जाना था जिसके लिए उन्होंने टैलेंट फुयोलन कंपनी के जरिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आमंत्रित किया था। https://www.youtube.com/watch?v=kYTOMfLRKcw सोनाक्षी सिन्हा द्वारा कार्यक्रम में आने की सहमति देने के बाद एक करार भी तय हुआ था। प्रमोद शर्मा के मुताबिक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले उनके द्वारा सोनाक्षी सिन्हा के अकाउंट में करार के मुताबिक पैसे भेजे गए और सोनाक्षी सिन्हा के लिए रुकने के लिए पांच सितारा होटल में ब्यबस्था कराई गई। परंतु सोनाक्षी सिन्हा तय समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे और इवेंट ऑर्गेनाइजर पैसे भी वापस नहीं किए जिसकी शिकायत इवेंट ऑर्गेनाइजर ने मुरादाबाद कटघर थाने मैं की थी जिसके बाद पुलिस जांच के लिए 3 सदस्य टीम मुंबई पहुंची है। रिपोर्ट- रूपक त्यागी