Amazon से सोनाक्षी सिन्हा ने मंगाया हेडफोन, डिब्बा खोलने पर निकली ये चीज

sonakshi-sinha-amazon
Amazon से सोनाक्षी सिन्हा ने मंगाया हेडफोन, डिब्बा खोलने पर निकली ये चीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान धोखाधड़ी का शिकार हो गईं। सोनाक्षी ने ट्विटर पर ये बात साझा की है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने ऑनलाइन रिटेल स्टोर अमेजॉन(Amazon) से अपने लिए हेडफोन ऑर्डर किया था। जब ऑर्डर सोनाक्षी के घर पहुंचा तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। जब उन्होने डिब्बे को खोला तो उसमें जंग लगा लोहे का टुकड़ा निकला।

Sonakshi Sinha Orders Bose Headphone Amazon Gets Rusted Iron Pieces Twitter :

सोनाक्षी ने अमेजन से Bose कंपनी का 18 हजार का हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन लेकिन जब उनके पास पार्सल आया तो उसमें लोहे का टुकड़ा मिला। सोनाक्षी सिन्‍हा ने उसकी तस्‍वीर ट्व‍िटर पर शेयर की है और इस मामले की शिकायत अमेजन से की है। सोनाक्षी स‍िन्हा ने ट्वीट कर लिखा- “हे अमेजन इंडिया, मैंने बोस के हेडफोन ऑर्डर किए थे और ये क्या निकला। पैकिंग सही है और बॉक्स भी नहीं खुला है लेकिन सिर्फ बाहर से ही ऐसा दिखता है। आपकी कस्‍टमर सर्व‍िस मदद भी नहीं करेगा तो स्‍थ‍ित बदतर हो जाएगी।”

सोनाक्षी सिन्हा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, “कोई 18,000 रुपये में जंग लगा कूड़ा खरीदना चाहेगा? चिंता मत करिए, इसे मैं बेच रही हूं, अमेजॉन इंडिया नहीं। आपको वही मिलेगा जो आप ऑर्डर करेंगे।”

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान धोखाधड़ी का शिकार हो गईं। सोनाक्षी ने ट्विटर पर ये बात साझा की है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने ऑनलाइन रिटेल स्टोर अमेजॉन(Amazon) से अपने लिए हेडफोन ऑर्डर किया था। जब ऑर्डर सोनाक्षी के घर पहुंचा तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। जब उन्होने डिब्बे को खोला तो उसमें जंग लगा लोहे का टुकड़ा निकला।सोनाक्षी ने अमेजन से Bose कंपनी का 18 हजार का हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन लेकिन जब उनके पास पार्सल आया तो उसमें लोहे का टुकड़ा मिला। सोनाक्षी सिन्‍हा ने उसकी तस्‍वीर ट्व‍िटर पर शेयर की है और इस मामले की शिकायत अमेजन से की है। सोनाक्षी स‍िन्हा ने ट्वीट कर लिखा- "हे अमेजन इंडिया, मैंने बोस के हेडफोन ऑर्डर किए थे और ये क्या निकला। पैकिंग सही है और बॉक्स भी नहीं खुला है लेकिन सिर्फ बाहर से ही ऐसा दिखता है। आपकी कस्‍टमर सर्व‍िस मदद भी नहीं करेगा तो स्‍थ‍ित बदतर हो जाएगी।" सोनाक्षी सिन्हा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, "कोई 18,000 रुपये में जंग लगा कूड़ा खरीदना चाहेगा? चिंता मत करिए, इसे मैं बेच रही हूं, अमेजॉन इंडिया नहीं। आपको वही मिलेगा जो आप ऑर्डर करेंगे।"